Thursday, 21st November, 2019

चलते चलते

राजनाथ ने कहा "कर्नाटक संकट के पीछे बीजेपी का हाथ नहीं" तो मैकेनिकल इंजीनियर बोला- "मेरी भी हैं दो-दो गर्लफ्रेंड!"

09, Jul 2019 By बगुला भगत

ग़ाज़ियाबाद. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कल लोकसभा में दावा किया कि कर्नाटक संकट के पीछे बीजेपी का हाथ नहीं है। उनका इतना कहना था कि लोगों को अजीबो-ग़रीब दावे करने का बहाना मिल गया लेकिन एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने तो हद ही पार कर दी!

Chatur-GF-2
गर्लफ्रेंड होने का दावा करता चतुरलिंगम

ग़ाज़ियाबाद के इमरती देवी इंजीनियरिंग कॉलेज (IDEC) के मकैनिकल इंजीनियरिंग के स्टूडेंट चतुर रामलिंगम उर्फ़ साइलेंसर ने दावा कर दिया कि “मेरी भी दो-दो गर्लफ्रेंड हैं और मैं उनके साथ दिन बदल-बदल के डेट पे जाता हूँ!”

उसके इतना कहते ही मानो पूरे देश में भूचाल आ गया! पूरे देश से सिंगल लौंडों के जत्थे उसे देखने के लिए ग़ाज़ियाबाद पहुँच रहे हैं और कॉलेज के बाहर उसके दर्शनार्थियों की भारी भीड़ जमा हो गयी है।

वहीं, उसके कुछ सहपाठी उसे कॉलेज से निकालने की माँग कर रहे हैं। चतुर के सहपाठी राजू रस्तोगी का कहना है कि उसके इतनी लंबी फेंकने से हमारी इमेज ख़राब हो रही है। सबको पता है मैकेनिकल इंजीनियरिंग स्टूडेंट की सच्चाई!

जब राजू को राजनाथ सिंह का बयान याद दिलाया गया तो उसने कहा कि “वे तो नेता हैं। वे कुछ भी बोल सकते हैं लेकिन हमें तो कॉलेज में जवाब देना पड़ता है। ऐसे झूठ से कल को हमारी प्लेसमेंट में भी प्रॉब्लम आ सकती है।”

लेकिन ये सिर्फ़ अकेला मामला नहीं है। मशहूर ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी दावा कर दिया है कि “मैं और सल्लू, दोनों पूरे के पूरे वर्जिन हैं!” और फिर ख़ुद ही ज़ोर-ज़ोर से हँस पड़ी।



ऐसी अन्य ख़बरें