Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

भरी दीवाली में धक्का खाकर वापस आ गए मनोज तिवारी, हीही-हीही हाँस देली अमित शाह

05, Nov 2018 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, भरी दीवाली में धक्का खाते फिर रहे हैं, कल उन्हें सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन कार्यक्रम में ‘आप’ पार्टी के एक विधायक ने मंच से धक्का देने की कोशिश कर दी। माना जा रहा है कि तिवारी के लिए दीपावली की शुरुआत धमाकेदार हुई है। दूसरी ओर तिवारी का इस तरह धक्का खाकर वापस लौटना अमित शाह को बिल्कुल रास नहीं आया है। उन्होंने तिवारी को बीजेपी कार्यालय में बुलाया और जमकर फटकार लगाई है।

manoj-shah
तिवारी से मुँह फेरते शाह जी

शाह के बुलाने पर जब वो बीजेपी कार्यालय पहुँचे तो अमित शाह उस वक़्त ‘हीही-हीही’ हँस रहे थे, उन्हें उन्हें हँसता हुआ देखकर तिवारी भी दाँत निकालकर हँसने लगे। तभी शाह अचानक तैश में आ गए और गरजकर बोले- “कटवा दी ना नाक तूने! एक विधायक से धक्का खाकर आ गए, क्या सोचा था कि सरदार बहुत खुश होगा? शाबाशी देगा!”

पार्टी अध्यक्ष का गुस्सा देखकर तिवारी सकपका गए, उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि क्या कहा जाए। थोड़ी देर बाद बड़ी हिम्मत करके बोले- “मैंने भी पुलिसवाले पर हाथ साफ़ किया…!”

वो ऐसा कह ही रहे थे कि शाह ने बीच में टोका “पुलिस वाले को मारने से क्या होगा? जिसने तुम्हे धक्का दिया उसको तमाचा मारना था ना! दस साल से तुम ही तो गाए जा रहे हो ‘चट देनी मार देली खींच के तमाचा..!’ और आज जब सच में तमाचा मारने की बारी आई तो हीही-हीही हाँसने लगे!” तिवारी जी का पसीना-स्नान हो गया।

“अब खड़े-खड़े कौन सा सुर लगा रहे हो, भागो यहाँ से!” -शाह ने दांत रगड़ते हुए कहा। पार्टी अध्यक्ष से जी-भरकर डांट खाने के बाद मनोज तिवारी भी जोश में आ गए हैं। उन्होंने कसम खाई है कि आज से गाना-बजाना बंद और बदन बनाना शुरू।

उन्होंने फ़ेकिंग न्यूज़ को फोन करके बताया कि, “दिल्ली की राजनीति, 56 इंच का सीना रखने वाले एक नेता की मांग कर रही है, ये कमी अब मैं ही पूरी करूँगा! मुझे कोई ऊँगली दिखाने से पहले सौ बार सोचेगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें