Monday, 17th December, 2018

चलते चलते

'चप्पल मारने' वाला बयान देने पर उद्धव ठाकरे को केजरीवाल ने दी बधाई, बोले- "दिखी अपनी छवि!"

28, May 2018 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चप्पल से मारने का बयान देकर शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भले ही विवादों में घिर गए हों, लेकिंग उनकी इसी दबंगई ने उनको रातों-रात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का चहेता बना दिया है। फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए श्री केजरीवाल ने माना कि पहली बार उनको देश में अपने बराबर का क्रांतिकारी नेता नज़र आया है।

kejriwal केजरीवाल
दोनों मिलकर लाएँगे क्रांति

हमारे संवाददाता से हुई विस्तृत चर्चा में केजरीवाल बोले- “जैसे ही मैंने उनका चप्पल मारने वाला बयान सुना, मैं समझ गया कि उद्धव जी चुपचाप मुझे फॉलो करने लगे हैं, मुझे उनके विचारों में एक क्रांति की मशाल नज़र आयी, जिसे यदि सही दिशा दी जाए तो यकीनन देश में स्वराज कायम हो सकता है! शिवसेना को शायद उनकी कद्र नही है, इसलिए मैं उनको ‘आम आदमी पार्टी’ जॉइन करने का न्योता देता हूँ! उनके ये आक्रामक तेवर और हिंसक रवैया उन्हें पार्टी में बहुत आगे तक ले जाएगा, मैं उनमे अगला केजरीवाल देख रहा हूँ!”

उधर, कुछ अन्य नेता भी उद्धव ठाकरे के आक्रामक रुख से प्रभावित हुए हैं। राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर उनको महागठबंधन में शामिल होने का न्यौता दिया है। फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि “यदि उद्धव भैया हमारे महागठबंधन में शामिल हो जाते हैं तो 2019 के लोकसभा चुनाव में राजद महाराष्ट्र में उनके साथ सीटें बांटने को तैयार है!”

इसी बीच चप्पल बनाने वाली अनेक कंपनियों ने शिवसेना और आम आदमी पार्टी के नेताओं के लिए विशेष चप्पलें बनाने की घोषणा की है। इन खास चप्पलों में लैदर के अंदर लोहा डला रहेगा। ये चप्पल पहनने में तो आरामदायक रहेंगी ही, लेकिन आप इनकी लैदर की परत हटाकर इसको मारने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। माना जा रहा है कि विरोधियों का मुंह तोड़ने के लिए ये सामान्य चप्पलों से कई गुना ज्यादा असरदायक साबित होंगी।



ऐसी अन्य ख़बरें