Wednesday, 26th June, 2019

चलते चलते

केदारनाथ: एक घंटे तक कोई नही आया फोटो खींचने, मोदीजी का ध्यान हुआ भंग

20, May 2019 By Fake Bank Officer

केदारनाथ. चुनाव प्रचार खत्म होते ही प्रधानमंत्री मोदीजी केदारनाथ यात्रा पर निकल गए। दर्शन इत्यादि के बाद मोदीजी ने ध्यान लगाने की ठानी और मीडिया के चार बन्दों को लेकर एक गुफा के अंदर जा बैठे। अपना तकिया बिस्तर लगा कर मोदीजी ध्यान में खो गए और अलग-अलग पोज बनाकर फोटोग्राफरों से फोटो खिंचवाना नहीं भूले।

modi-cave
ध्यान लगाते मोदीजी

मीडिया वालों ने उनकी अलग-अलग एंगल से कुछ तस्वीरें खींच कर उनको दिखाई और ध्यान में बैठे-बैठे ही उन्होंने पत्रकारों को बता दिया कि कौन सी तस्वीर न्यूज़ चैनल पर दिखानी है और कौन सी ट्विटर पर उड़ेल देनी है।

यहाँ तक तो उनकी साधना अच्छी चल रही थी पर समस्या तब उत्पन्न हुई जब मीडिया वाले चले गए और मोदीजी गुफा में अकेले रह गए।

जैसे ही वहाँ से मीडिया को हटाया गया उनकी साधना कमजोर पड़ने लगी। एक घंटे तक तो जैसे-तैसे उन्होंने ध्यान लगाया पर उसके बाद बैचेनी बढ़ने लगी। वो बार-बार फ़ोटो के लिए ध्यानमग्न होकर पोज़ बना रहे थे पर वहाँ फोटो खींचने के लिए कोई बचा ही नही था।

आखिरकार वो उकता गए और उन्होंने तुरंत मोबाइल उठाकर अपनी तीन-चार सेल्फी खींच डाली। थोड़ा सामान्य होते ही उन्होंने कुछ मीडियाकर्मियों को फोन लगाया और तुरंत गुफा में आने को कहा।

मोदीजी से सिग्नल मिलते ही सारे मीडिया वाले फिर से वहाँ इकठ्ठा हो गए। उन्होंने सबको साफ कर दिया कि मुझे रात भर ध्यान लगाना है इसलिए आप लोग कृपया यहीं रहें और नियमित अंतराल में मेरी फ़ोटो खींचते रहें। उसके बाद मोदीजी फिर से ध्यान में चले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें