Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

तैमूर से भी ज्यादा वीडियो लीक हो चुके हैं कमलनाथ के, राहुल गाँधी ने दी बधाई

27, Nov 2018 By Ritesh Sinha

भोपाल. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने अपनी ही पार्टी के एक बड़े नेता ‘कमलनाथ’ की जमकर तारीफ़ की है, क्योंकि उन्होंने तैमूर को पीछे छोड़ते हुए सबसे ज्यादा वीडियो लीक करने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज़ करा लिया है। आए दिन उनकी एक वीडियो लीक हो जाती है और उन्हें पता भी नहीं चलता कि क्या हो गया? वैसे भी इस मामले में तैमूर का दबदबा था लेकिन अब एक नया प्लेयर मैदान में आ गया है, जिसने एक के बाद एक अपने वीडियो लीक करके तैमूर को घुटने टेकने को मज़बूर कर दिया है।

कमलनाथ kamalnath
मुझे कुछ नहीं मालूम!

हाँ, ये बात अलग है कि उनके सारे लीक्ड वीडियोस की वजह से पार्टी की लुटिया डूब गई, फिर भी उनके अदम्य साहस, कर्तव्यपरायणता और सच्ची निष्ठां को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने उन्हे अपनी पार्टी का ‘नगीना’ घोषित किया है।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए राहुल ने बताया कि, “देखिए! तैमूर के पीछे करोड़ों रुपये की PR एजेंसी काम कर रही है, मीडिया वाले भी लगे रहते हैं, तब जाकर उनकी कोई फोटो या वीडियो लीक होती है, लेकिन हमारे कमलनाथ जी ने तो यह काम अकेले ही कर दिया! इससे साबित होता है कि अगर आपके भीतर सच्ची लगन हो तो आप कुछ भी कर सकते हैं!”

“अब तक वो अपने कई वीडियो सक्सेसफुली लीक करा चुके हैं, इस पावन अवसर पर मैं उन्हें बधाई देता हूँ, आगे भी वो ऐसे ही वीडियो लीक करवाते रहें और पार्टी की @#%$ करवाते रहें!” -उन्होंने असंसदीय शब्दों का प्रयोग करते हुए आगे कहा।

वहीँ, अन्य दलों के नेताओं ने भी कमलनाथ को बधाई संदेश दिए हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें इस उपलब्धि के लिए धन्यवाद देने के साथ-साथ 11 दिसंबर को एक भव्य पार्टी देने का भी ऐलान किया है।

उधर, सैफ और करीना इस खबर से खासे नाराज हैं, उन्हें अपने बेटे का विश्व रिकॉर्ड टूटते हुए देखना महंगा पड़ रहा है। उन्होंने आदेश दिया है कि तैमूर के वे वीडियो भी लीक कर दिए जाएँ जो ‘सुसु’ करते हुए खींचे गए थे ताकि कमलनाथ जी को टक्कर दी जा सके।



ऐसी अन्य ख़बरें