Saturday, 23rd March, 2019

चलते चलते

खाने में डाली ज़्यादा मिर्च तो केजरीवाल ने लगाया कामवाली पर जान से मारने का आरोप

15, Dec 2018 By Guest Patrakar

एजेंसी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों मिर्ची से बहुत परेशान चल रहे हैं। वो कहीं भी चले जाएँ ‘मिर्ची’ उनका पीछा नहीं छोड़ रही है। जबसे एक युवक ने उन पर मिर्ची फेंकी है तबसे केजरीवाल हर मिर्च वाली चीज़ से डरे सहमे घूम रहे हैं। कल की ही बात ले लीजिए, जब उनकी कामवाली ने सब्ज़ी में मिर्च ज़्यादा डाल दी तो उन्होंने उसपर जान से मारने का आरोप लगाकर उसे नौकरी से निकाल दिया।

Kejriwal
कामवाली को डाँटते केजरीवाल जी!

अधिक जानकारी के लिए हमने सीधे केजरीवाल की कामवाली विमला से बात की। उसने बताया “पंजाब चुनाव हारने के बाद से ‘बड़े साब’ थोड़े उखड़े-उखड़े से रहने लगे थे! जब किसी ने उनके मुँह पर मिर्ची फेंक दी तो वो और डर गए और मिर्ची वाली हर चीज़ से दूर रहने लगे!”

कल मैंने मटर पनीर में थोड़ी ज़्यादा मिर्च क्या गिरा दी, उन्होंने तो मुझे मोदी का एजेंट ही घोषित कर दिया! कहना लगा- ‘मैं उन्हें जान से मारना चाहती हूँ!’ अब आप ही बताइए भैया, क्या मेरी शक्ल ऐसी दिखती है कि मैं किसी को जान से मार दूंगी! मुझे तो डर लगता है!”

इस घटना के बाद केजरीवाल ने विमला को नौकरी से निकाल दिया। इस महीने बारह दिन वो काम कर चुकी है, उसका वेतन भी नहीं दिया।

सूत्रों की मानें तो केजरीवाल ने पिछले हफ़्ते एक चाट वाले को भी इस बात पर थप्पड़ मार दिया था क्योंकि उसने मुख्यमंत्री जी को मिर्ची वड़ा ख़रीदने को कहा था। यही नहीं उन्होंने अपने PA को भी नौकरी से निकालने की धमकी दी थी क्योंकि उसने ‘तुझे मिर्ची लगी तो मैं क्या करूँ?’ वाले गाने को अपना रिंगटोन बना लिया था।

ऐसे और भी कई किस्से हैं जहाँ अरविंद केजरीवाल के चेहरे पर मिर्ची का नाम सुनकर बौखलाहट साफ़ दिखायी देती है। पता नहीं मिर्ची का भूत उन्हें कब छोड़ेगा!



ऐसी अन्य ख़बरें