Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

"अगर पटेल पहले पीएम बन गये होते तो आज आडवाणीजी भी पीएम होते" -मोदी

30, Nov 2018 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. देश की लगभग हर समस्या को सरदार पटेल के पीएम ना बन पाने से जोड़ने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने अब आडवाणी के पीएम ना बन पाने को भी पटेल से जोड़ दिया है। एक तरह से इसके लिए भी उन्होंने कांग्रेस को ज़िम्मेदार ठहरा दिया है।

Modi-Patel-Advani
आडवाणी जी के पीएम ना बन पाने से दुख होते मोदीजी

कांग्रेस पर 356वाँ हमला बोलते मोदीजी ने कहा कि “आपको पता है बहनो-भाईयो! अगर सरदार पटेल देश के पहले पीएम बन जाते तो आज अडवाणी जी भी पीएम होते। लेकिन इन कांग्रेस वालों ने ऐसा नहीं होने दिया और अडवाणीजी को मार्गदर्शक बनने पर मजबूर कर दिया।”

जी-20 सम्मेलन में भाग लेने अर्जेन्टीना गये मोदीजी ने यह बात भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि “कांग्रेस ने पटेल को पहला डिप्टी प्राइम मिनिस्टर बना दिया और एक ग़लत ट्रेंड की शुरुआत कर दी। जिसकी वजह से अडवाणीजी को भी डिप्टी प्राइम मिनिस्टर की कुर्सी से संतोष करना पड़ा। अगर ये डिप्टी वाला ट्रेंड शुरु ही ना हुआ होता तो अडवाणीजी डायरेक्ट प्राइम मिनिस्टर बनते।”

इस हमले पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा है कि आडवाणीजी के पीएम ना पाने के लिए अगर कोई ज़िम्मेदार है तो मोदीजी ख़ुद हैं। वो आडवाणी को गुरु…गुरु करते रहे और उनके नीचे से पीएम की कुर्सी छीन ली।



ऐसी अन्य ख़बरें