Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

"मैं गांधीजी को याद करके नहीं बल्कि कल ड्राई-डे था इसलिए रो रहा था" -सपा नेता फिरोज़ खान ने दी सफाई

03, Oct 2019 By Ritesh Sinha

संभल. गाँधी जयंती के मौके पर उनकी प्रतिमा के सामने रोने वाले सपा नेता का वीडियो वायरल हो गया है, वीडियो में एसपी जिला अध्यक्ष फिरोज़ खान, ‘बापू’ के सामने फूट-फूटकर रो रहे हैं और उन्हें यह भी पूछ रहे हैं कि ‘इतने बड़े देश को आजाद कराके आप कहाँ चले गये?’

sp-leader
ड्राई डे की शिकायत करते नेताजी

वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने नेताजी के ओवर एक्टिंग की जमकर खबर ली और अखिलेश से पचास रुपये काटने का आग्रह भी किया। इस बीच एसपी जिला अध्यक्ष फ़िरोज़ खान ने अपना बचाव करते हुए कहा है कि गांधीजी तो एक बहाना है मैं तो कल ड्राई-डे था इसलिए रो रहा था!

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए फिरोज़ खान ने बताया कि, “कल जब मैं वहाँ श्रद्धांजलि देने गया था तो मेरा रोने-धोने का कोई प्लान नहीं था! तभी मेरे चेले-चपाटों ने मुझे बताया कि, “नेताजी, हम स्टॉक रखना भूल गये और आज ड्राई-डे, इन्हीं की वजह से! माल नहीं मिल रहा अब!”

यह सुनकर मैं हैरान रह गया, ऐसा कैसे हो सकता है? ऊपर से गांधीजी का स्टेच्यू भी फव्वारा चौक पे था, ड्राई डे की बात सुनकर अपने आप को संभाल नहीं पाया और मेरा भी फव्वारा फूट पड़ा!” -नेताजी ने आगे बताया।

वहीँ, समाजवादी पार्टी प्रमुख, अखिलेश यादव ने अपने नेता का बचाव करते हुए उसके दर्द को सही ठहराया है, उन्होंने कहा कि फिरोज़ के आँसू सौ प्रतिशत सच्चे हैं।

उधर, नेताजी की रोने की प्रतिभा को उचित सम्मान देते हुए इंडियन आइडल वालों ने उनसे संपर्क किया है। चैनल का मानना है कि नेताजी, नेहा कक्कर से भी अच्छा रो लेते हैं अतः नेहा को बाहर का रास्ता दिखाकर फ़िरोज़ खान को जज की कुर्सी पर बिठाया जा सकता है।

हालाँकि फिरोज़ खान ने चैनल को अभी कोई जवाब नहीं दिया है लेकिन माना जा रहा है कि अगर धोखे से इंडियन आइडल में कोई अमीर कंटेस्टेंट आ गया तो फिरोज़ खान उस पर भी रोकर देश को दिखा देंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें