Thursday, 18th July, 2019

चलते चलते

'मैं संबित पात्रा को सरप्राइज देना चाहती थी!' -शिव सेना ज्वाइन करने पर बोलीं प्रियंका चतुर्वेदी

20, Apr 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता और महान गणितज्ञ, प्रियंका चतुर्वेदी ने अचानक पार्टी छोड़ दी है और शिव सेना में शामिल भी हो गई हैं। प्रियंका जी ने सब कुछ इतनी जल्दी-जल्दी किया है कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की बात कर रहे नेता शर्म से पानी-पानी हो जाएँ। उन नेताओं को प्रियंका जी से सीखने की जरूरत है।

priyanka c
वो तो डर ही गया होगा!

जब उनसे पूछा गया कि ‘अचानक ऐसा क्या हो गया कि आपने कांग्रेस पार्टी छोड़कर शिव सेना का हाथ थाम लिया?” तो उन्होंने हँसते हुए जवाब दिया कि “दरअसल, मैं संबित पात्रा को सरप्राइज देना चाहती थी!

और देखिए! मैंने दे भी दिया!” -कहते हुए उन्होंने अपने पर्स से मोबाइल निकाला और ‘अब मैं तुम्हारे साइड आ गई हूँ!’ -ऐसा लिखकर संबित को मैसेज कर दिया।

इस मैसेज के साथ उन्होंने किस ‘इमोजी’ का प्रयोग किया था, इस बात की तहकीकात चल रही है। “जब मैं कांग्रेस में थी तो वो मुझे हर चैनल पर पटखनी दे देता था, लेकिन अब तो मैं बीजेपी के सहयोगी दल के खाते में आ गई हूँ, अब उसकी हिम्मत नहीं होगी कुछ कहने की! अब तो मैं बोलूंगी और उसे सुनना पड़ेगा!” -प्रियंका जी ने आगे बताया। साथ ही उन्होंने संजय राउत को अपना ‘गुरू’ भी घोषित कर दिया है। राउत साब उन्हें भाजपा की खाल खींचने की ट्रेनिंग देने वाले हैं।

“मैं तो इस मुद्दे पर एक गाना भी गा सकती हूँ?” -उन्होंने पत्रकारों की ओर देखकर पूछा। यह सुनकर सारे पत्रकार उठकर ऐसे भाग गए जैसे फैजल को देखकर रामाधीर सिंह का बेटा भाग गया था।

उधर, जैसे ही संबित को यह पता चला कि प्रियंका चतुर्वेदी, शिव सेना में शामिल हो गई हैं, वो चक्कर खाकर गिर पड़े। फिलहाल डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें