Wednesday, 23rd October, 2019

चलते चलते

एलियंस की मेरे साथ 'तू-तड़ाक' करके बात होती है: मोदीजी

17, May 2019 By fakedcrusader

नयी दिल्ली. प्रधानमंत्री मोदीजी की ओबामा और ट्रम्प के साथ लंगोटिया दोस्ती के बारे में तो शायद सब जानते हैं पर बहुत कम लोगों को यह पता होगा कि मोदीजी का दूसरे ग्रह के वासियों से भी रोज का उठना-बैठना है। फ़ेकिंग न्यूज़ को दिए गए एक गैर-राजनीतिक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा हुआ है।

modi-phone
एलियंस को फोन लगाते मोदी जी

हमारे संवाददाता से बात करते हुए मोदीजी ने बताया कि “अभी नासा के वैज्ञानिक भी एलियंस की मौजूदगी का ठीक-ठीक अंदाजा नही लगा पाए हैं पर मैं Raw wisdom की मदद से काफी समय से एलियंस के संपर्क में हूँ!

सिर्फ इतना ही नही कुछ एलियंस तो मेरे इतने अच्छे दोस्त हैं कि जब भी मिलते हैं, ‘तू-तड़ाक’ करके बात होती है! एलियंस भी यह जानकर हैरान हैं मैं सिर्फ तीन घंटे ही सोता हूँ!” मुस्कुराते हुए मोदीजी ने कहा।

इसके बाद उन्होंने हमारे रिपोर्टर को एक फोटो दिखाई जिसमें वो ‘जादू’ से हाथ मिला रहे हैं। “यह फोटो मैंने तब खिंचवाई थी जब ‘जादू’ 1976 में पहली बार गुजरात आया था, इसे मैंने खुद अपने डिजिटल कैमरे से खींचा था! बाद में जब मैने अगले ही दिन जादू को फ़ोटो ट्रांसमिट किया तो वो भी हैरान हो गया!” -मोदीजी बोले।

“मेरे कई एलियंस दोस्त मुझसे बोलते हैं कि तू पूरी दुनिया मे घूम रहा है तो कभी हमारे गोले पर भी आ जा! अब सोच रहा हूँ कि अगर दोबारा पीएम बना तो सारे ग्रहों की सैर करूँगा!” -उन्होंने अपनी भावी योजना का खुलासा कर दिया। मोदीजी की बातें सुन कर हमारा रिपोर्टर बुरी तरीके से घायल हो गया और उसे नज़दीकी सरकारी हस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।



ऐसी अन्य ख़बरें