Monday, 17th June, 2019

चलते चलते

"चाणक्य हूँ, कोई जादूगर नहीं, भागो यहाँ से!" -अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायकों को फटकारा

12, Dec 2018 By Fake Bank Officer

रायपुर. चुनाव के नतीजे आने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भले ही हार स्वीकार कर ली हो पर उनके बाकी विधायकों ने अभी भी हिम्मत नही हारी है। उन्हें अभी भी लगता है कि कुछ चमत्कार हो जाएगा। करीब दर्जन भर विधायको को अभी भी मोटा भाई उर्फ चाणक्य से काफी उम्मीदें हैं और वो इसी उम्मीद के साथ अमित शाह से मिलने भी चले गए। हालांकि अमित शाह ने साफ कर दिया कि वो क्या, अब तो भगवान भी भाजपा की सरकार नही बनवा सकते।

Amit Shah
साला, ई तो नहीं होना था!

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए एक विधायक महोदय ने कहा कि “अध्यक्ष जी चाहें तो क्या नही कर सकते? सरकार बनाने के लिए बस हमको 30 विधायक ही तो खरीदने हैं, बस राज्यपाल थोड़ा समय दे दें तो विधायकों का बंदोबस्त भी हो ही जाएगा!”

वहीँ, जब अमित शाह ने विधायको की बातें सुनी तो वो भड़क गए। चिल्लाते हुए कहने लगे “पागल हो गए हो तुम लोग! मैं चाणक्य हूँ, कोई जादूगर नही! सरकार बनाने का ख्याल दिमाग से निकालो और दो टीमें बनाकर क्रिकेट मैच खेलो!”

“मैं सोच रहा हूँ कि तुम लोगो को बेचकर MP के लिए कुछ MLA खरीद लूँ और तुम लोग यहाँ अपनी ही खिचड़ी पका रहे हो। भागो यहाँ से!” शाह का गुस्सा देखकर सभी विधायक, गोंडवाना एक्सप्रेस से रायपुर लौट आए।

उधर, छतीसगढ़ के विधायकों की बात सुनकर तेलंगाना के भी भाजपा के दोनों विधायकों की आंखों में चमक आ गयी और उन्होंने भी अमित शाह के पैर पकड़ लिए। विधायकों की ऐसी बातें सुन कर शाह जी को चक्कर आ गया और वो आराम करने चले गए। उनके शुभचिंतकों ने उन्हें छतीसगढ़ और तेलंगाना के विधायकों से दूर रहने की सलाह दी है।



ऐसी अन्य ख़बरें