चलते चलते

'होली के दिन एन्टरटेनमेन्ट का जुगाड़ किया था, कैसा लगा?' -अमित शाह ने देशवासियों से पूछा

11, Mar 2020 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली/भोपाल. गृहमंत्री अमित शाह ने देशवासियों से प्रश्न किया है कि, “होली के दिन मैंने कुछ मनोरंजन का इंतजाम किया था, कैसा लगा? एंटरटेन्मेंट में कोई कमी तो नहीं रह गयी?”

Amit-Shah-HM1
देश का मनोरंजन करते शाह जी!

माना जा रहा है कि अमित शाह का इशारा मध्य प्रदेश में चल रहे सियासी संकट की ओर था, जिसकी वजह से राज्य में कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गयी है।

शाह का दावा है कि उन्होंने इस काम के लिए होली के दिन को ही इसलिए चुना ताकि लोगों का मनोरंजन हो सके।

फ़ेकिंग न्यूज से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “देखिए! देश में ‘कोरोना’ का संकट छाया हुआ है, मुझे डर था कि कहीं लोग तबियत से होली ना मना लें और ‘कोरोना’ के फैलने का खतरा बढ़ जाए!

आपको तो पता है कि इसी डर की वजह से ना मोदीजी होली मना रहे हैं और ना मैं कहीं होली मनाने जा रहा हूँ!

घर में बैठे-बैठे बोर हो रहा था तो सोचा कि क्यों ना एकाध राज्य में अपनी सरकार ही बना लूँ! बीजेपी शासित एक राज्य और बढ़ जाएगा और इसी बहाने लोग टीवी के सामने बैठे रहेंगे तो उनकी ‘सुरक्सा’ भी हो जाएगी! बस, इसी चक्कर में ये ज्योतिरादित्य सिंधिया वाला एपिसोड हो गया!” -शाह ने अपनी बात पूरी की।

“अगर सब कुछ आपके हाथ में है तो फिर राजस्थान में आपने एंटरटेन्मेंट का जुगाड़ क्यों नहीं किया?” -ऐसा पूछे जाने पर उन्होंने जवाब दिया कि, “अब बस भी करो बे, ज्यादा मनोरंजन भी अच्छी बात नहीं है!”

गौरतलब है कि कल ऐसा हुआ भी, होली का त्यौहार होने के बावजूद न्यूज चैनलों पर रंग-गुलाल की जगह मध्य प्रदेश का सियासी ड्रामा ही  छाया रहा। कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी पार्टी से बगावत करते हुए कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका दे दिया है। उनके खेमे के 22 विधायकों के इस्तीफे के बाद राज्य में कांग्रेस की सरकार बचती हुई नजर नहीं आ रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें