Tuesday, 19th November, 2019

चलते चलते

पाकिस्तान तक सुरक्षित पहुँचाने की क्षमता के चलते सन्नी देओल को किया पार्टी में शामिल: बीजेपी

29, Apr 2019 By किल बिल पांडे

नयी दिल्ली. फ़िल्मी सितारों को पार्टी में लेकर ‘पार्टी’ करने की प्रतिस्पर्धा में बीजेपी सबको पछाड़ती नज़र आ रही है। इसी की चलते मंगलवार को बीजेपी ने अपना वज़न ‘ढाई किलो’ और बढ़ाते हुए बॉलीवुड के धाकड़ एक्टर सनी देओल को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है। ‘सन्नी’ पंजाब के गुरूदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं।

sunny-deol
बीजेपी में शामिल होते सन्नी पाजी

‘नो इफ नो बट’ करने वाले सन्नी देओल, दो दिन पहले ही पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से मिले थे। इस बारे में जब सन्नी से पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया कि, “मुझे तो पापा ने बॉबी को बीजेपी में शामिल करने की बात चलाने के लिए भेजा था! पर अमित शाह ने मुझे ही सिलेक्ट कर लिया!”

उन्होंने तो ‘रेस-3’ भी नहीं देखी है, फिर पता नहीं क्यों मना कर दिया?” -उन्होंने अपना सर खुजाते हुए कहा।

उधर, सूत्रों की मानें तो सन्नी पाजी के सिलेक्शन की वजह ‘बॉबी’ नहीं बल्कि वो खुद हैं।

दरअसल, ट्वीट मंत्री तथा चौकीदार पियूष गोयल ने विस्तार से खुलासा किया कि, “सन्नी द्वारा लोगों को सुरक्षित पाकिस्तान तक पहुँचाने की क्षमता के चलते ही उन्हें पार्टी में शामिल किया गया है, अब तक हम लोगों को पाकिस्तान पहुँचाने की बात बोल तो देते थे, पर उन्हें ‘कैसे पहुँचाएँगे?’ इसे लेकर हमारे पास कोई ठोस योजना नहीं थी!

सन्नी देओल के आते ही ये प्रॉब्लम सॉल्व हो गयी है! ऊपर से पाकिस्तान, गुरूदासपुर से ज्यादा दूर भी नहीं है!” -मंत्री जी ने अपने ट्वीट में लिखा।

“सन्नी की एंटी-पाकिस्तानी छवि भी हमारी विचारधारा से मेल खाती है, जिससे उनके चुनावी कैंपेन को ‘भारत बनाम पाकिस्तान’ बनाने में हमें भारी मदद मिलेगी!” -मंत्री जी ने आगे लिखा।

उधर, सन्नी के अपने इलाके से चुनाव लड़ने की ख़बर लगते ही गुरदासपुर और आस-पास के उन इलाकों में दहशत फ़ैल गयी है, जहाँ के लोग पीने के पानी के लिए सिर्फ हैंडपंप पर आश्रित हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें