Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

इधर अजित पवार ने इस्तीफ़ा दिया, उधर फडणवीस ने चक्की वापस मँगवाई

26, Nov 2019 By बगुला भगत

मुंबई. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का मूड फिर से बदल गया है और उन्होंने फिर से अजित पवार से चक्की पिसवाने का मन बना लिया है। जो चक्की उन्होंने लालाजी को लौटा दी थी, उसे उन्होंने वापस मँगा लिया है।

devendra-fadnavis-chakki
चक्की वाले को वापस बुलाते फडणवीस

यह सारी घटना अजित पवार के इस्तीफ़ा देने के 10 सेकेंड बाद की है। जैसे ही फडणवीस ने टीवी पर पवार के इस्तीफ़े की ख़बर देखी, उन्होंने चिल्लाकर कहा, “वो जो लड़का चक्की लेकर गया है, उसे वापस बुलाकर लाओ! फ़ौरन!”

सुनते ही चेले-चपाटे दौड़कर गये और लड़के को चक्की समेत वापस पकड़कर ले आये और चक्की फडणवीस के क़दमों में रख दी। उन्होंने चक्की को प्यार से निहारा और उस पे हाथ फिराते हुए बोले, “अजित दादा से ना सिर्फ़ अब ये चक्की पिसवाऊँगा बल्कि पीसने के बाद आटे की बोरी भी उन्हीं से उठवाऊँगा! आई शपथ!”

इसके थोड़ी देर बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर उन्होंने भी सीएम पद से इस्तीफ़ा दे दिया। जहाँ एक पत्रकार उनसे पूछ बैठा कि “आपने अजित पवार के घोटाले वाले केस वापस क्यों ले लिये?”

तो फडणवीस मुस्कुराते हुए बोले- “जिससे केस वापस लिये हैं, वो ये वाला अजित नहीं है, वो तो नासिक वाला अजित है!” यह कहकर वो उठ गये और पिसाई के लिए फ़ोन पर गेहूँ की बोरी का ऑर्डर देने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें