Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

दिग्गी राजा के दिमाग़ में फिट है बीजेपी की ख़ुफ़िया 'चिप', डॉक्टरी जाँच में हुआ ख़ुलासा

07, Mar 2019 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह के पर्सनल डॉक्टर ने उनके बारे में कई सनसनीखेज खुलासे किये हैं। डॉक्टर धूमकेतू सुईवाला ने दावा किया है कि दिग्गी राजा ने भले ही सदस्यता कांग्रेस की ले रखी हो पर वो प्रचार-प्रसार  भाजपा का ही करते हैं, और ये सब हो रहा है एक ‘चिप’ की वजह से!

digvijay
मैं तो दोनों तरफ से खेलता हूँ!

हुआ यूँ कि कल जब दिग्गी राजा ने पुलवामा मसले पर एक के बाद एक बेकार ट्वीट किए तो घबराकर उनके परिवार वाले उन्हें नजदीक के सरकारी हस्पताल ले गए। वहीँ पर डॉक्टर सुईवाला ने उनके दिमाग के सारे स्क्रू खोल डाले। उनके दिमाग का अंदरूनी हिस्सा देखकर स्वयं डॉक्टर साब भी भी दंग रह गए।

“मुझे तो इनके दिमाग में कुछ ख़ास तत्व नज़र नहीं आया! हाँ, एक ‘चिप’ मिली है, जिसमें एक ओर ‘BJP’ और दूसरी ओर ‘LKM’ लिखा हुआ है! इस प्रजाति के लोग बयान तो अपनी पार्टी के लिए देते हैं लेकिन उसका असली फायदा विरोधियों को ही होता है!”

“कपिल सिब्बल और सिद्धू में भी इसी बीमारी के लक्षण देखे गए हैं! सबसे बड़ी दुःख की बात ये है कि इसका कोई इलाज भी नहीं है!” -डॉ सुईवाला ने दिग्गी राजा का खाली दिमाग टटोलते हुए कहा।

हालाँकि अमेरिका के कुछ डॉक्टर्स ऐसे मामलों में थर्ड-डिग्री प्रयोग करने की सलाह देते हैं लेकिन इस ‘पैथी’ से मरीज ठीक हो जाएगा इसकी कोई गारंटी नहीं है।

वहीँ दिग्विजय सिंह के पुराने नौकर चंदू ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “साहब के घरवाले फालतू में टेंशन ले रहे हैं, ये तो कोई बीमारी ही नही है, साहब तो ये सब जान-बूझकर कर रहे हैं, मुझे सब पता है, रग-रग से वाकिफ हूँ उनके! मैं तो उनके ट्वीट्स पर ध्यान नहीं देता! चुनाव के बाद फिर से नार्मल हो जाएँगे! आजकल तो दिग्गी सर खुद भी अपनी बातों को सीरियसली नही लेते, हम क्यों लें?” नौकर चंदू ने खैनी भकोसते हुए हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें