Thursday, 21st November, 2019

चलते चलते

पोर्न देखने के लिए विधानसभा में बड़ी स्क्रीन लगवाएँगे डिप्टी सीएम सावदी, मोबाइल पर देखते थे कभी मजबूरी में

29, Aug 2019 By बगुला भगत

बंगलुरू. कभी विधानसभा में मोबाइल पर पोर्न देखने वाले लक्ष्मण सावदी आख़िरकार कर्नाटक के डिप्टी सीएम बन ही गये! कार्यभार सँभालते ही सावदी ने सबसे पहले विधानसभा में बड़ी स्क्रीन लगाने का आदेश दिया ताकि फिर किसी विधायक को उनकी तरह मोबाइल पर पोर्न ना देखनी पड़े।

Deputy-CM-Laxman-Savadi-Porn-1
पोर्न देख-देखकर डिप्टी सीएम बने सावदी

अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए सावदी ने बताया कि “उन दिनों को मैं कभी नहीं भूल सकता, जब मुझे छोटी सी स्क्रीन पर देखकर ही गुज़ारा करना पड़ता था। स्क्रीन छोटी होने की वजह से आँखों पर भी बहुत स्ट्रेस पड़ता था लेकिन मैं हार नहीं मानता था। तब यही मन करता था कि एक बड़ी सी स्क्रीन हो, जिस पर हम सारे विधायक एक साथ देखकर एन्जॉय करें।”

“स्क्रीन के अलावा, मैं विधानसभा के एक कोने में ‘स्मोकिंग ज़ोन’ की तरह ‘प्राइवेसी ज़ोन’ भी बनवाने वाला हूँ ताकि पोर्न देखकर उत्तेजित हुए विधायक को एकांत के अभाव में मेरी तरह मन मसोसकर ना बैठा रहना पड़े।” – उन्होंने पूरी योजना बताते हुए कहा।

इस बीच, सावदी के डिप्टी सीएम बनते ही बीजेपी के नेताओं में पोर्न देखने की होड़ मच गयी है। हर कोई बड़ा पद पाने के लिए सुबह-शाम पोर्न देख रहा है और उसकी क्लिप पार्टी अध्यक्ष (असली वाले) अमित शाह को भी भेज रहा है।

यह भी ख़बर आ रही है कि कुछ लोग आडवाणीजी को भी पीएम बनने के लिए पोर्न देखने की सलाह दे रहे हैं। वैसे, इस बारे में सुनते ही आडवाणीजी “छी…छी…छी!” करने लगे थे। लेकिन लोग उन्हें समझा रहे हैं कि बीजेपी में तरक्की पाने का अब और कोई रास्ता नहीं बचा है तो वो इस पर विचार करने को राज़ी हो गये हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें