Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

दिल्ली के उप-राज्यपाल ने दिया इस्तीफ़ा, कहा- "केजरीवाल आजकल मुझसे लड़ते नहीं, राज्यपाल बनने का क्या फायदा?"

25, Sep 2019 By Ritesh Sinha

दिल्ली डेस्क.  दिल्ली के उप-राज्यपाल, अनिल बैजल ने अचानक इस्तीफ़ा दे दिया है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजे गये अपने इस्तीफ़ा पत्र में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मुझसे लड़ना छोड़ दिया है, इसलिए मैं इस्तीफ़ा दे रहा हूँ! माना जा रहा है कि विदेश दौरे से लौटने के बाद पीएम उनके इस्तीफे पर विचार करेंगे!

delhi-lg
ते कब लड़ेगा मुझे?

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए अनिल बैजल जी ने बताया कि, “देखिए! मेरे साथ धोखा हुआ है, मैं तो यह सोचकर आया था कि केजरीवाल जी मुझ पर आरोप लगाएंगे, मेरे ऑफिस में धरना देंगे, सुप्रीम कोर्ट जाएँगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है!

कुछ दिन तो उन्होंने मेरे साथ भी नजीब जंग जैसा व्यवहार किया लेकिन पता नहीं क्यों अचानक लड़ना ही छोड़ दिया! धरना, आरोप, आंदोलन सब बंद! यहाँ तक कि उन्होंने मुझे बीजेपी का एजेंट कहना भी छोड़ दिया है!” -उन्होंने आगे बताया।

खींचतान के बिना मज़ा नहीं आ रहा है, नौकरी बोरिंग हो गयी है, आप ही बताइये, ‘अवेंजर्स’ का वादा करके कोई आपको ‘नदिया के पार’ फिल्म दिखा दे तो आपको कैसा लगेगा?” -उन्होंने अपनी बात पूरी की।

उधर, हमने इस बारे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी बातचीत की। गमले में छुपे डेंगू के मच्छर का बेदर्दी से शिकार करने के बाद उन्होंने बताया कि, “हमारे पास करने के लिए बहुत से काम हैं जी, हम इनकी तरह खाली नहीं बैठे हैं!

आज दिन भर में मैंने डेंगू के दस मच्छरों को मौत के घाट उतारने का लक्ष्य रखा है, अब तक सिर्फ दो ही मार पाया हूँ, इसमें बीजेपी की साजिश है जी, कोई हमें काम ही नहीं करने देता, भाई मच्छर तो मार लेने दो! इतना क्यों डर रहे हो! जहाँ तक LG साब का मुद्दा है तो समय आने पर इनका भी आदर सत्कार किया जाएगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें