चलते चलते

दिल्ली बीजेपी का नाम आज से 'आम आदमी पार्टी' : योगी आदित्यनाथ

09, Feb 2020 By Ritesh Sinha

लखनऊ. दिल्ली चुनाव में वोट डाले जा चुके हैं और एग्जिट पोल का दौर भी शुरू हो गया है, केंद्रशासित प्रदेश में एक बार फिर से ‘आम आदमी पार्टी’ की सरकार बनती हुई नजर आ रही है। पिछले दो महीने से भारी प्रचार करने के बाद भी बीजेपी को कुछ विशेष फायदा नहीं हुआ है, यही वजह है कि एग्जिट पोल देखकर पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं के कंधे झुक गए हैं।

yogi-adityanath-Namak-Roti1
नाम बदलते योगी जी

निराशा भरे इस माहौल में योगी आदित्यनाथ ने आशा की एक किरण फूँक दी है, योगी ने घोषणा की है कि आज से ‘दिल्ली बीजेपी’ को ‘आम आदमी पार्टी’ के नाम से जाना जाएगा!

योगी जी शहरों के नाम बदलने के लिए जाने जाते हैं, अपनी इसी प्रतिभा का उपयोग उन्होंने पार्टी को बदनामी से बचाने के लिए पहली बार किया है।

फ़ेकिंग न्यूज रिपोर्टर से बात करते हुए योगी जी ने बताया कि, “देखिए! उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था चकाचक है, किसी भी अपराधी को…!” -वो ऐसा कह ही रहे थे कि हमारे रिपोर्टर ने उन्हें टोंकते हुए कहा- “योगी जी, दिल्ली चुनाव के एग्जिट पोल पर कुछ बोलिये, उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था के बारे में नहीं!”

यह सुनकर योगी जी ने अपने आप को सुधारते हुए कहा- “ओह्ह.. अच्छा हुआ जो आपने मुझे याद दिला दिया, वरना तीन-चार अपराधियों को यहीं धराशायी कर देता!

देखिए! जहाँ तक दिल्ली चुनाव की बात है, वहाँ मैंने भी प्रचार किया था और मोदीजी ने भी! शाह जी तो चौबीस घंटे पैम्फ्लेट लेकर ही घूम रहे थे लेकिन एग्जिट पोल तो कुछ और ही दिखा रहा है, ऐसे में मुझे कुछ न कुछ तो करना ही था, इसलिए मैंने आज से दिल्ली बीजेपी का नाम बदल दिया है, आज से उसे ‘आप पार्टी’ के नाम से जाना जाएगा!

इसका मतलब ये हुआ कि 11 तारीख को हमारी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलने जा रहा है! जैसे ही रिजल्ट आएगा हम मौका देखकर ‘तिवारी’ का नाम भी ‘केजरीवाल’ कर देंगे!” -योगीजी ने आगे कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें