Thursday, 15th November, 2018

चलते चलते

कांग्रेस ने दिया संबित पात्रा को लालच- "हमारी पार्टी में आ जाओ, हमारे यहाँ टीवी डिबेट से दो दिन की छुट्टी मिलेगी!"

05, Apr 2018 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. सूचना मिली है कि कांग्रेस पार्टी ने संबित पात्रा पर डोरे डालना शुरू कर दिया है। दरअसल, कांग्रेस पार्टी को एक तेज़-तर्रार प्रवक्ता की कमी खल रही है, ऐसे में अगर संबित ने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली तो पार्टी की चाँदी हो जाएगी। यही सोचकर राहुल गाँधी ने संबित को जबरदस्त ऑफर दिया है, “डियर संबित भैय्या! वहाँ शाह जी तुमसे दिन-रात काम लेते हैं, एक दिन की भी छुट्टी नहीं देते! मेरी पार्टी में आ जाओ, वीकेंड पर दो दिन की छुट्टी मिलेगी!”

संबित पात्रा
‘ये लोग देंगे मुझे छुट्टी’ -कांग्रेस के ऑफर पर बोलते संबित

बाद में कांग्रेस के काम-चलाऊ प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने विस्तार से बताया कि “देखिए! वैसे तो मैं बीजेपी वालों को पसंद नहीं करता लेकिन मुझे संबित पात्रा पर दया आती है! लड़का दिन भर टीवी पर लटका रहता है! कोई डिबेट उसके बिना पूरी ही नहीं होती! बेचारा अपने घर में कम और ‘रिपब्लिक’ के दफ्तर में ज्यादा रहता है!”

फिर संबित के बॉस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा, “इसमें सारी गलती अमित शाह की है! पिछले छः साल में एक दिन का भी ब्रेक नहीं दिया है उसे! क्या ये बीजेपी की दोहरी मानसिकता नहीं है!”

“इसीलिए हमने आदरणीय पात्रा जी को ससम्मान अपनी पार्टी में आमंत्रित किया है! जैसा कि आप जानते हैं कि छुट्टी लेने का कल्चर हमारी पार्टी में नीचे से ऊपर तक है, इसलिए पात्रा जी को भी उनकी पात्रता के हिसाब से छुट्टी मिलेगी!” -सुरजेवाला ने डिटेल में बताया।

माना जा रहा है कि अगर संबित कांग्रेस पार्टी में चले गए तो सबसे ज्यादा फायदा संजय झा को होगा क्योंकि संबित को सबसे ज्यादा उन्हें ही झेलना पड़ता है। उधर, जब से संबित ने इस ऑफर को सुना है, वो मोनालिसा की तरह लगातार मुस्कुराए जा रहे हैं। जैसे ही वो मुस्कुराना बंद करेंगे, अपना डिसीजन कांग्रेस पार्टी को सुना देंगे!



ऐसी अन्य ख़बरें