Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

राहुल गाँधी पर देश के सभी चौकीदारों ने किया मानहानि का मुकदमा

30, Oct 2018 By ashfaque ahmed

भोपाल. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बार देश के सभी चौकीदारों ने कांग्रेस के राजकुमार राहुल गाँधी पर मानहानि का मुकदमा कर दिया है। दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते करते हुए ‘अखिल भारतीय चौकीदार संघ’ के अध्यक्ष कल्लू खजुरिया ने कहा कि, “राहुल गाँधी हम लोगों को बदनाम कर रहे हैं. वो अपनी हर रैली में ये कहते हैं कि ‘चौकीदार ही चोर है!’ जो कि सरासर गलत है!राहुल गाँधी के “चौकीदार ही चोर है!” जैसे नारों की वजह से लोगों का चौकीदारों के उपर से विश्वास उठ गया है, हम लोगों का धंधा चौपट होता जा रहा है!”

guards
क्या यही लोग चोर हैं ?

यह कालजयी भाषण देने के बाद कल्लू ने राहुल गाँधी पर 100 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा भी ठोंक दिया। राहुल गाँधी पर केस होने के बाद लोग मध्य प्रदेश में रात को, चौकीदारों को ही चोर समझ कर पीट रहे हैं, वहीं इस तरह की ख़बरें अब देश के कोने कोने से आ रही हैं।

जब राहुल गाँधी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा “चौकीदार ही चोर है, देश की जनता सब जानती है, वो उन्हें माफ़ नहीं करेगी!” राजस्थान में सबसे बुजुर्ग चौकीदार को राहुल गाँधी के इस नारे की वजह से अटैक आ गया है और वो इस वक्त जिला अस्पताल के ICU में एडमिट हैं।

अखिल भारतीय चौकीदार संघ का कहना है कि राहुल गाँधी ने देशभर के चौकीदारों को बदनाम किया है, इसके साथ ही चौकीदारों ने चुनाव आयोग से कांग्रेस का नारा ‘चौकीदार ही चोर है’ पर बैन लगाने की मांग की है। हालाँकि, उनका यह भी ऑफर है कि अगर कांग्रेस के राजकुमार राहुल गाँधी, उनसे मांफी माँग लेते हैं तो केस वापस भी लिया जा सकता है।



ऐसी अन्य ख़बरें