Tuesday, 17th September, 2019

चलते चलते

जेल में Netflix की सुविधा ना मिलने से चिदंबरम नाराज, मानवाधिकार आयोग में करेंगे शिकायत

01, Sep 2019 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किये जाने के बाद से पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को अमानवीय स्थिति में कस्टडी में रखा गया है। सीबीआई के जिस VIP सुईट वाली जेल में चिदंबरम को रखा गया है वहाँ बस एक ही सोफा है और फ्रिज में बियर तक नही है। इतना ही नहीं, रूम में बिना Netflix कनेक्शन वाला एक टीवी भी उन्हें मुँह चिढ़ा रहा है। बताया जा रहा है कि इस दयनीय स्थिति में रखे जाने की शिकायत पी. चिदंबरम मानवाधिकार आयोग में करने वाले हैं।

Chidambaram2
वायरस अटैक को देखकर ख़ुश होते चिदंबरम

chidambaram
चिदंबरम की बढ़ती मुश्किलें!

डबल बेड पर आराम फरमा रहे चिदंबरम ने जब हमारे संवाददाता को जेल में अपनी दुखद स्थिति से अवगत कराया, तो उसकी भी आँखें नम हो गयीं।

टीवी पर चैनल बदलते हुए चिदंबरम ने कहा कि “Netflix की सुविधा ना होने के कारण मुझे रिपब्लिक टीवी देख कर टाइम काटना पड़ रहा है, घर पर होता तो सेक्रेड गेम्स का सीजन-2 भी निपटा दिया होता।

फ्रिज में भी सिर्फ चॉकलेट रखे हैं, एक किंगफ़िशर की बोतल ही रख देते तो मैं बिना चखने के भी काम चला लेता!” -चिदंबरम ने अपनी बात पूरी की।

वहीँ चिदंबरम के VIP सुईट की देखभाल करने वाले सीबीआई के अफसर ने बताया कि “वो कोई मामूली अपराधी नही है, एक नेता ने कितने भी पाप किये हों उनको ये बुनियादी सुविधाएँ तो देनी ही पड़ती हैं, नही तो पूरी दुनिया मे थू-थू हो जाएगी कि सबसे बड़े लोकतंत्र में नेताओं का ठीक से ध्यान भी नहीं रखा जाता!

कल को वो दो कौड़ी का इमरान खान भी हम पर हँसेगा कि पाकिस्तान में तो छुटभैये नेताओं को भी जेल में पान, बीड़ी, तंबाखू सब मिलता है और भारत को देखो!”

उधर, लंदन से विजय माल्या ने फ़ोन करके CBI से कहा है कि यदि उसे भी चिदंबरम जितनी सुविधाएँ मिलती हैं तो वह भी इंडिया आकर खुद को कानून के हवाले करने को तैयार हैं। CBI माल्या के इस प्रस्ताव पर विचार कर रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें