Sunday, 21st July, 2019

चलते चलते

भाजपा के सबसे ज्यादा सदस्य बनाने का रिकॉर्ड बनाया CBI ने, अमित शाह करेंगे सम्मानित

25, Jun 2019 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. केंद्रीय जाँच ब्यूरो यानि ‘CBI’ ने वह कारनामा कर दिखाया है जो आज तक किसी भी देश की जाँच एजेंसी नही कर पाई है। बाकी देशों की जाँच एजेंसियों ने आज तक जितने अपराधियों को जेल तक पहुँचाया है उससे कहीं ज्यादा लोगों को अकेले सीबीआई ने बीजेपी ज्वाइन करवा लिया है। CBI का यह कीर्तिमान ‘लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स’ में भी दर्ज हो गया है।

cbi
फॉर्म दिखाती सीबीआई की टीम

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी CBI की इस उपलब्धि की सराहना की है और सीबीआई डायरेक्टर को सम्मानित करने की घोषणा की है। शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं को CBI से सीखने की नसीहत भी दी है।

पिछले कुछ समय में अलग-अलग दलों के आपराधिक प्रवृत्ति के नेता सीबीआई की कड़ी कार्यवाही के चलते भाजपा में शामिल हुए हैं। बताया जाता है कि CBI के अधिकारी जब कहीं भी जाँच करने जाते हैं तो अपने पास बीजेपी का सदस्यता फॉर्म रखना नहीं भूलते।

बड़े से बड़े अपराधी को भाजपा का सदस्यता फॉर्म देकर, सुधरने का एक मौका अवश्य दिया जाता है। कुछ नालायक जो इतने मौके देने के बाद भी भाजपा ज्वाइन नही करते, उन्हें एजेंसी का कहर झेलना पड़ता है।

ऐसे ही शारदा चिटफंड के मामले में सीबीआई जाँच झेलकर और बाद में भाजपा जॉइन कर बाइज़्ज़त बरी होने वाले नेता, नामाकूल रॉय ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि कैसे सीबीआई छापे के बाद उनका हृदय परिवर्तित हुआ था। “इसमें कोई शक नही कि CBI एक बहुत ही प्रोफेशनल संस्था है, यह अपराध के खिलाफ लड़ती है, अपराधी के खिलाफ नही! अब तो पार्टी की सेवा करके ही मेरा प्रायश्चित होगा!” -रॉय जी ने एक लंबी साँस लेते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें