Saturday, 26th May, 2018

चलते चलते

दुनिया के सबसे ज्यादा टेंशन में रहने वाले इंसान बने कैप्टन अमरिंदर सिंह, श्रेयस अय्यर को पीछे छोड़ा

15, May 2018 By Ritesh Sinha

न्यूयॉर्क/अमृतसर. UN ने घोषणा की है कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, सबसे ज्यादा टेंशन में रहने वाले इंसान बन गए हैं। उन्होंने अपने ही देश के श्रेयस अय्यर को पीछे छोड़ दिया है। इससे पहले यह रिकॉर्ड दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर के नाम था! जाहिर है इस पनौती टीम का कप्तान होना कोई बच्चों का खेल नहीं है, ऐसे में टेंशन तो होगा ही! लेकिन कर्नाटक चुनाव के बाद कैप्टन साब ने टेंशन के मामले में श्रेयस को भी पीछे छोड़ दिया है!

captain
कर्नाटक का रिजल्ट देखकर मायूस कैप्टन साब

“अमरिंदर साब ने श्रेयस अय्यर को पीछे कैसे छोड़ा?” -ऐसा पूछे जाने पर UN के स्थायी प्रवक्ता सिक विल्सन ने बताया कि “देखिए! आज कर्नाटक में हुए चुनाव के रिजल्ट आ रहे हैं! रिजल्ट देखकर पता चलता है कि राहुल गाँधी का चुनाव प्रचार करना पार्टी को एक बार फिर से भारी पड़ा है! वो कांग्रेस अध्यक्ष होने के नाते कहीं भी चुनाव प्रचार करने चले जाते हैं और सारा नुकसान पार्टी को उठाना पड़ता है!”

“वो जहाँ भी जाते हैं पार्टी की बैंड बज जाती है! और आप तो जानते हैं कि अब इंडिया में सिर्फ दो राज्यों में उनकी पार्टी की सरकार बची है! ऐसे में कैप्टन को यह सोच-सोचकर डर रहे हैं कि कहीं राहुल बाबा उनके यहाँ भी प्रचार में ना आ जाएँ! बस, इसी टेंशन में उन्होंने श्रेयस अय्यर को पीछे छोड़ दिया!” -विल्सन ने आगे बताया।

वैसे तो पंजाब में चुनाव को अभी बहुत दिन हैं, लेकिन एक्सपर्ट्स का मानना है कि कैप्टन साब को टेंशन लेना भी चाहिए। वहीँ, हमारे रिपोर्टर ने सूचना दी है कि राहुल गाँधी सुबह से कैप्टन को फोन लगा रहे हैं और कैप्टन हैं कि फोन उठा ही नहीं रहे!

उधर, कैप्टन भी चुपचाप नहीं बैठे हैं। वो पंजाब के बॉर्डर पर चीन की दीवार से भी लंबी और ऊँची दीवार बनाने की फिराक में हैं। दीवार बनाने के दो फायदे हैं, एक तो अमित शाह को पंजाब आने से रोकना और दूसरा राहुल गाँधी को! उन्होंने चीन के कुछ लोगों से संपर्क भी किया है।



ऐसी अन्य ख़बरें