Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

शिवसेना को 'मैजिक पेन' से लिखकर देंगे शाहजी! बीजेपी की बनाई नयी प्लानिंग

01, Nov 2019 By बगुला भगत

मुंबई. महाराष्ट्र चुनाव के नतीजे आये आज पूरे 10 दिन हो गये हैं लेकिन अभी तक वहाँ नहीं बन पायी है। शिवसेना, बीजेपी से ‘लिखित’ में लेने पर अड़ी हुई है और बीजेपी कुछ भी लिखकर देने से मना कर रही है। लेकिन अब ख़बर आ रही है कि वो सबकुछ लिखकर देने को तैयार है, जो भी शिवसेना चाहती है।

Amit-Shah-Magic-Pen
मैजिक पेन से लिखने की प्रैक्टिस करते शाहजी

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि बीजेपी अध्यक्ष (असली वाले) अमित शाह को कल रात नेहरू प्लेस की एक दुकान पर ‘मैजिक पेन’ ख़रीदते देखा गया है, जिससे वो उद्धव ठाकरे को लिखकर देने वाले हैं कि वो सीएम पोस्ट सहित शिवसेना की सारी शर्तें मानने को तैयार हैं।

नाम ना छापने की शर्त पर बीजेपी के एक सीनियर नेता ने बताया, “हमारे शाहजी उन्हें पेपर पे सबकुछ लिखकर देने को रेडी हैं, चाहें तो वे 50 परसेंट के बजाय 100 परसेंट लिखवा लें, अब वो उन्हें कुछ भी लिखकर दे देंगे।”

“पर जब कुछ दिन बाद वे दोनों बाप-बेटे उस पेपर को देखेंगे तो उस पे उन्हें मिलेगा… बाबाजी का ठुल्लू!” – कहकर वो ‘खी-खी’ करके हँसने लगे।

बहरहाल, इस मैजिक पेन के मैजिक से फिलहाल तो दोनों पार्टियों का झगड़ा सुलट जायेगा पर जब मैजिक पेन की स्याही उड़ जायेगी तब शिवसैनिक कैसा ऊधम मचाएँगे, यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें