Tuesday, 15th October, 2019

चलते चलते

आज़म ख़ाँ ने दिया चैलेंज- "मुझे शामिल करके दिखाओ बीजेपी में", शाहजी ने किया चैलेेंज स्वीकार

16, Jul 2019 By बगुला भगत

रामपुर. चीते की चाल, बाज़ की नज़र, बाजीराव की तलवार और शाहजी की बीजेपी ज्वॉइन कराने की क्षमता पर दुनिया में कोई शक नहीं कर सकता। लेकिन इसके बावजूद एक नेता ने शाहजी को खुल्ला चैलेंज दे दिया है कि वो उन्हें बीजेपी में शामिल करके दिखाएँ!

Amit-Shah-Azam
शाहजी को खुला चैलेंज देते आज़म ख़ाँ

और वो नेता कोई और नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के आज़म ख़ाँ हैं, जो कल रामपुर में नेताओं के धड़ाधड़ बीजेपी में शामिल होने पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा “ऐसे चंगू-मंगू नेताओं को तो कोई भी शामिल कर सकता है, दम है तो वो मुझे बीजेपी में शामिल करके दिखाएँ!”

शाहजी ने भी यह सुनते ही तुरंत “Accepted!” बोल दिया और कहा कि एक हफ़्ते के अंदर-अंदर वो आज़म के गले में कमल का पट्टा डालकर दिखा देंगे। शाहजी के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए यह असंभव नहीं लगता क्योंकि दुनिया में कोई नेता ऐसा नहीं है, जिसे शाहजी चाहें और बीजेपी में ना ला पायें।

लेकिन दूसरी ओर आज़म ख़ाँ हैं, जो ना सिर्फ़ मुस्लिम हैं बल्कि बीजेपी के सबसे कट्टर प्रतिद्वंदी हैं। इसलिए अब पूरे देश की नज़र इस बात पर टिकी है कि शाहजी आज़म को क्या ‘ऑफ़र’ देकर मनाएँगे।

दूसरी तरफ़ ये ख़बरें भी आ रही हैं कि आज़म ख़ुद ही बीजेपी में आना चाहते हैं, इसीलिए ऐसा बोल रहे हैं। तो इंतज़ार कीजिए 25 जुलाई का, जब शाहजी और आज़म के #DareToTakeMe चैलेंज वाले रियलिटी शो का लाइव प्रसारण होगा।



ऐसी अन्य ख़बरें