Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

इंडिया के नंबर वन RJ बने अरविंद केजरीवाल, पॉपुलर चॉइस अवार्ड्स में हुआ फैसला

14, Oct 2019 By bharatmohta

नयी दिल्ली. बारहों महीने, दस घंटे तथा दस रेडियो चैनलों पर लगातार सुनाई देने वाले अरविंद केजरीवाल की मेहनत आखिर रंग लाई है, पिछले हफ्ते घोषित हुए पॉपुलर चॉइस अवार्ड्स में जनता ने केजरीवाल को देश का सर्वोत्तम RJ यानि कि रेडियो जॉकी घोषित किया है।

Kejriwal-Holi
दिल्ली के बेस्ट RJ

सिर्फ इतना ही नहीं, ‘नमस्कार मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूँ!” इस ओपनिंग लाइन को सबसे ‘इनोवेटिव’ वाक्य का खिताब भी उन्हीं को मिला है। जैसे ही यह खबर आई केजरीवाल के घर बधाई देने वालों का ताँता लग गया है।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने मित्र को बधाई देते हुए कहा है कि “रेडियो पर बोलते वो हैं लेकिन शब्द हमारे होते हैं, इतना बड़ा अवार्ड जीतना कोई  छोटी-मोटी बात नहीं है! मोदीजी ये कभी नहीं कर सकते!”

हालाँकि इस मौके पर केजरीवाल को एक बार फिर रेडियो पर जाकर जनता को संबोधित करने का बहाना मिल गया, उन्होंने एक नया एड शूट करते हुए कहा कि, “नमस्कार! मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूँ, मैं बचपन से रेडियो जॉकी बनना चाहता था लेकिन कभी अपनी जिद पूरी नहीं कर पाया!

मेरे शुभचिंतक मुझसे कहते हैं कि ‘सर! आप अभी भी रेडियो जॉकी ही हो, मुख्यमंत्री नहीं! तो मुझे बहुत ख़ुशी मिलती है! देखिए ना, मोदी जी भी रेडियो पर आते हैं ‘मन की बात’ लेकर, इसके बावजूद इस साल यह अवार्ड मुझे मिला है, इसका मतलब आप लोग मेरी आवाज से प्यार करते हो! आप किसी से नहीं मिले हुए हो वरना आजकल सब मिले हुए हैं जी!”

दूसरी ओर हारे हुए RJ रौनक उर्फ ‘बउआ’ और खुराफाती नितिन ने वोटिंग में गड़बड़ी की आशंका व्यक्त करते हुए केजरीवाल से अवार्ड वापसी की मांग की है।



ऐसी अन्य ख़बरें