Friday, 20th July, 2018

चलते चलते

कांग्रेस के विधायकों को अमित शाह से बचाकर राज भवन पहुँचाएंगे अर्नाल्ड श्वार्ज़नेगर

19, May 2018 By Ritesh Sinha

बेंगलुरु. कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी के लिए सबसे बड़ी चुनौती फिलहाल अपने विधायकों को अमित शाह से बचाना है, अगर अब उन्होंने अपना पाला बदल लिया तो ‘रिसोर्ट’ में खर्च हुआ सारा पैसा बरबाद हो जाएगा! साथ ही उन्हें एक साथ राज-भवन तक पहुँचाना भी पहाड़ उठाने जैसा है, अगर विधायक हाथ से निकल गए तो शाह जी उन्हें रास्ते में ही लपक लेंगे!

अर्नाल्ड terminator
इसी तरह विधायकों को भाजपा में जाने से रोकेंगे अर्नाल्ड

इसी चिंता में डूबे कांग्रेस पार्टी को तिनके का सहारा मिल गया है, बहुत बड़ा तिनका। हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ‘टर्मिनेटर’ फेम अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर कल शाम को ही बेंगलुरु पहुँच गए हैं। उन्होंने वादा किया है कि वे सभी विधायकों को राज भवन तक पहुंचा देंगे! इस काम का उन्हें लंबा अनुभव है! एक भी विधायक छिटककर भाजपा को वोट नहीं देगा!

उधर, मि. टर्मिनेटर के आ जाने से कांग्रेस पार्टी में नयी जान आ गई है। उन्हें यकीन है कि येदियुरप्पा सरकार नहीं बना पाएंगे!

बेंगलुरु में डेरा डाले गुलाम नबी आजाद ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “देखिए! बीजेपी वाले हमारे विधायकों को हाइजैक करने की फिराक में हैं! ऐसे में हम उन्हें भारी सुरक्षा के बीच विधान-सौदा ले जाएँगे! एक मिनट के लिए भी उन्हें अकेला नहीं छोड़ेंगे, ना ही किसी से बात करने देंगे!”

“खुद अर्नाल्ड भैया इस काफिले की सुरक्षा में लगे होंगे! वो अपने साथ बड़े-बड़े हथियार भी लाए हैं, हमें यकीन है कि जैसे उन्होंने जॉन कॉनर और केंट ब्रूस्टर को प्रोटेक्ट करते हुए T-X को रोक दिया था, वैसे ही वो हमारे विधायकों को प्रोटेक्ट करते हुए अमित शाह को रोक देंगे!”

“कल हमारे दो विधायक अचानक गायब हो गए थे, जिन्हें अर्नाल्ड भैया ने ढूंढकर निकाला और वापस लाकर पिंजड़े में डाला! सच पूछो तो उनका ये एहसान हम कभी भुल नहीं पाएंगे! अब चलता हूँ, विधायकों की गिनती करने का समय हो गया है!” -कहते हुए आजाद साब वहाँ से चले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें