Friday, 20th July, 2018

चलते चलते

बीजेपी की सरकार बनाने जिस प्लेन से कर्नाटक जा रहे थे अमित शाह, उस प्लेन के पॉयलट और एयर होस्टेस भाजपा में शामिल

16, May 2018 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. कर्नाटक चुनाव के नतीजे आ गए हैं, और बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर सामने आई है। चूँकि, भाजपा को पूर्ण बहुमत प्राप्त नहीं हुआ है, और कांग्रेस भी सरकार बनाने की दौड़ में है, इसलिए अमित शाह को अपना जलवा दिखाना पड़ेगा, तभी उनकी सरकार बन पाएगी! इसी सिलसिले में सेटिंग वगैरह करने के लिए ‘शाह’ आज सुबह ही दिल्ली से बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए।

amit-shah
यात्रियों को बीजेपी में शामिल कराने के बाद आराम करते शाह जी

सूचना मिली है कि जिस फ्लाइट से अमित शाह बेंगलुरु जा रहे थे, उस प्लेन के सभी यात्री और पॉयलट भाजपा में शामिल हो गए हैं, यहाँ तक कि एयर होस्टेस भी! माना जा रहा है कि ऐसा करके शाह ने JDS और कांग्रेस के विधायकों को सिग्नल दिया है कि मैं आ रहा हूँ!

बेंगलुरु एअरपोर्ट पर फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए अमित शाह ने बताया कि “देखिए! मैं यहाँ अपनी पार्टी की सरकार बनाने के लिए दिल्ली से आ रहा था, फ्लाइट में कुछ काम नहीं था, तो मैंने सोचा कि क्यों ना विधायकों को बीजेपी में शामिल कराने की प्रैक्टिस ही कर लूँ!”

“इसलिए मैंने पॉयलट प्रोजेक्ट के रूप में सबसे पहले ‘पॉयलट’ से संपर्क किया! दो मिनट में ही वे भाजपा में शामिल होने को तैयार हो गए!”

“वहीँ पर कुछ एयर होस्टेस भी खड़ी थीं, मैंने उन्हें भी अपने ‘कार्ट’ में शामिल कर लिया! कुछ देर और मेहनत करने के बाद फ्लाइट के सभी यात्री भी मुझसे ‘प्रभावित’ हो गए और सबने एक सुर में कह दिया कि हम बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं! मैंने तुरंत सबको भाजपा में शामिल करा लिया! यानि सब काम हवा में ही हो गया!” -शाह जी ने आगे बताया।

उधर, JDS और कांग्रेस के बड़े नेता अपने विधायकों की लगातार गिनती कर रहे हैं। सभी विधायकों के गले में GPRS सिस्टम भी लटका दिया गया है। कल शाम को कांग्रेस का एक विधायक फ्रेश होने अकेले ही बाथरूम चला गया था जिसे गुलाम नबी आजाद ने जमकर फटकार लगाईं है, और हाथ पकड़कर चलने के लिए कहा है। अब देखना होगा कि ऐसे माहौल में किस पार्टी की सरकार बनती है!



ऐसी अन्य ख़बरें