Saturday, 23rd March, 2019

चलते चलते

शत्रुघ्न सिन्हा से बदला लेंगे अमित शाह, तेजस्वी यादव के खिलाफ बीजेपी से देंगे टिकट

26, Dec 2018 By Ritesh Sinha

पटना. सूचना मिली है कि अमित शाह ने ‘बिहारी बाबू’ यानि शत्रुघ्न सिन्हा से बदला लेने का प्लान तैयार कर लिया है। शाह का प्लान है कि लोकसभा चुनावों में उन्हें तेजस्वी यादव के खिलाफ मैदान में उतारा जाए ताकि उन्हें लालू परिवार के खिलाफ बोलना पड़े। शॉटगन, मोदी और अमित शाह के खिलाफ बयानबाज़ी के लिए जाने जाते हैं, इसके अलावा वो लालू और तेजस्वी यादव की खुलकर तारीफ भी करते हैं। उनकी हरकतों से अमित शाह खार खाए बैठे थे, अब साढ़े चार साल बाद उन्होंने अपने स्टाइल में बदला लेने का प्लान बना लिया है।

shatrughan-sinha-praising-modi
मैं कैसे लड़ सकता हूँ तेजस्वी के खिलाफ?

दरअसल, बिहार में NDA का गठबंधन फाइनल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा को अपने सीट की चिंता सताने लगी थी। इस बार टिकट मिलेगा या नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं है, हो सकता है चुनाव से पहले पार्टी से ही ना बाहर कर दिए जाएँ।

इसी सिलसिले में उन्होंने अमित शाह को फोन लगाया और पूछा, “अब तो बिहार में सीट वगैरह का मसला भी हल हो गया है, मैं कहाँ से चुनाव लडूंगा?” तो शाह ने जवाब दिया कि, “अब आया ऊँट पहाड़ के नीचे! अब मुझसे क्या पूछ रहे हो? लालू यादव से पूछो, जिनका दिन भर गुण-गान करते रहते हो! अब तो तुम्हे वहीँ से टिकट मिलेगा जहाँ से तेजस्वी यादव लड़ेगा! समझे!”

अमित शाह का जवाब सुनकर शत्रु के होश उड गए हैं। उनकी मांग है कि उन्हें इस तरह प्रताड़ित ना किया जाए।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने अपना दुखड़ा सुनाया कि, “इससे अच्छा तो मुझे पार्टी से निकाल देते! मैं अपने भतीजे के खिलाफ चुनाव कैसे लड़ सकता हूँ? लालू जी जैसे कद्दावर, करिश्माई व्यक्ति के खिलाफ मैं कैसे बोल सकता हूँ? ये तो कुछ ज्यादा ही हो गया!” -कहते हुए वो लालू से मिलने जेल रवाना हो गए।



ऐसी अन्य ख़बरें