Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

शाह जी ने मुझे महीने में बीस बार गिरफ्तार होने का टारगेट दिया है: कैलाश विजवर्गीय

07, Feb 2020 By Ritesh Sinha

कोलकाता. महान बल्लेबबाज आकाश विजयवर्गीय के पिताजी और भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार होने का नशा सा चढ़ गया है, वो आये दिन किसी ना किसी मुद्दे को लेकर अलग-अलग स्थानों पर गिरफ्तार होते रहते हैं। आज भी उन्हें कोलकाता में गिरफ्तार कर लिया गया है। कुछ लोग तो यहाँ तक कहते हैं कि वो भारत में सबसे ज्यादा बार गिरफ्तार होने वाले नेताओं में से एक हैं।

kailash
मुझे मजा आता है!

अपने खुफिया फोन से बात करते हुए विजयवर्गीय जी ने फ़ेकिंग न्यूज को बताया कि, “देखिए! अमित शाह जी ने मुझे गिरफ्तार होने के लिए ही पार्टी का महासचिव बनाया है, उन्होंने मुझे टारगेट दिया है कि एक महीने में कम से कम बीस बार गिरफ्तार तो होना ही है! बस, यही टारगेट पूरा करने के लिए मेरा बंगाल आना-जाना लगा रहता है!

हर राज्य की पुलिस के साथ मेरा उठना-बैठना है, दिल्ली, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना, यहाँ तक कि तमिलनाडु में भी एक बार गिरफ्तार हो चुका हूँ! अब तो इतना एक्सपर्ट हो गया हूँ कि उत्तर प्रदेश में गिरफ्तार होकर दिखा सकता हूँ, जहाँ हमारी ही सरकार है!

सच कहूँ तो अब मुझे इसमें मजा सा आने लगा है, जहाँ भी जाता हूँ तीन-चार बार गिरफ्तार होकर ही वहाँ से लौटता हूँ! खासकर प. बंगाल तो मुझे बहुत पसंद है, यहाँ ममता दीदी की मुझ पर विशेष कृपा रहती है, वो बिना वजह भी मुझे गिरफ्तार करवा लेती हैं! देखना एक दिन सबसे ज्यादा बार गिरफ्तार होने का रिकॉर्ड मेरे नाम होगा!” -विजयवर्गीय ने आगे कहा और गिरफ्तार होने चले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें