Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

गठबंधन के प्रयासों में असफल रहने के बाद केजरीवाल को सम्मानित करेगा 'CA' समुदाय

22, Apr 2019 By Guest Patrakar

नयी दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कांग्रेस से गठबंधन करने में सफलता मिले या ना मिले लेकिन उन्हें जल्द ही एक ‘अवार्ड’ मिलने वाला है, वो भी CA एसोसिएशन से। जी हाँ, अरविंद केजरीवाल को ‘CA ऑफ़ द ईयर’ का ख़िताब मिलने जा रहा है।

खबर सुनकर खुश होते केजरीवाल जी
खबर सुनकर खुश होते केजरीवाल जी

इस बारे में अधिक जानकारी के लिए हमने ‘CA’ हेड अरुण बिशनोई से बात करी, उन्होने बताया “यह बात सच है कि हम उनको सम्मानित करना चाहते हैं क्योंकि उनका काम करने का तरीका बिल्कुल हमारे जैसा ही है!

हम लोग टैक्स कलेक्शन में ज़िंदगी गुज़ार देते हैं और केजरीवाल जी चंदा कलेक्शन में ज़िंदगी गुज़ार रहे हैं!”

“गठबंधन के लिए उनकी तलब देखकर ‘CA’ लोगों की याद आ जाती है! अटेम्प्ट पे अटेम्प्ट किये जा रहे हैं, फ़ैल हो जाते हैं फिर भी नये सिरे से काम में जुट जाते हैं! इनफैक्ट, हमें तो उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए!” -CA महोदय ने आगे बताया।

उधर, आम आदमी पार्टी ने भी CA एसोसिएशन के इस क़दम की सरहाना की है। पार्टी ने बयान जारी करके कहा है कि “हम ख़ुशक़िस्मत हैं कि हमें मोदी की तरह विदेशों से नहीं बल्कि ख़ुद के देश में ही अवार्ड मिल रहा है! यह केजरीवाल जी के नेतृत्व और कभी हार ना मानने वाले जज़्बे का ही कमाल है कि उन्हें यह सम्मान मिल रहा है!”

हालाँकि, पार्टी के एक बड़े नेता ने ऑफ द रिकॉर्ड बताया कि मान-सम्मान चाहे जितने भी मिल जाएँ लेकिन केजरीवाल जी तो गठबंधन से ही ख़ुश होंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें