Tuesday, 26th March, 2019

चलते चलते

अभिनंदन की रिहाई से हमको तमिलनाडु में होगा 10 सीटों का फायदा: येदियुरप्पा

05, Mar 2019 By Fake Bank Officer

चेन्नई. पाकिस्तान की कैद से विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमाज के रिहा होने पर जहाँ पूरे देश में खुशी का माहौल है वहीँ भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा ने तुरंत ही जोड़-घटाव करके बता दिया है कि अभिनंदन की रिहाई से बीजेपी को चुनावों में कम से कम 10 सीटों का फायदा होगा। हालाँकि बाद में किरकिरी होने पर उन्होंने कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।

bs-yeddyurappa1
सीटों का हिसाब लगाते येदियुरप्पा

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए येदियुरप्पा बोले- “मैंने एक सॉफ्टवेयर बनाया है जो किसी भी घटना का डिटेल डालने पर यह बता देता है कि इससे भाजपा को कितना फायदा होगा! इस सॉफ्टवेयर का नाम मैंने ‘शाह’ रक्खा है! यह सॉफ्टवेयर ‘अभिनंदन’ की रिहाई के बाद से ही हमारी पार्टी को तमिलनाडु में 10 सीटों का फायदा दिखा रही है!”

ये तो कुछ भी नहीं है, यदि अभिनंदन यूपी से होता तो हमको कम से कम 70 सीटें अवश्य मिलतीं!” -कहते हुए येदियुरप्पा जी ‘अपडेट’ का नोटिफिकेशन आने पर विंडोज-10 को गालियाँ देने लगे।

विंडोज का ‘अपडेट’ इनस्टॉल करने के बाद उन्होंने आगे बताया कि, “पाकिस्तान पर हुए एयरस्ट्राइक के बाद मोदी लहर तेज हो गयी है, इस समय जनता के लिए सबसे बड़ा मुद्दा पाकिस्तान को सबक सिखाने का है और जनता अब बेरोजगारी, गरीबी, भ्रष्टाचार जैसे संकीर्ण मुद्दों से ऊपर उठकर सिर्फ देश की चिंता कर रही है!”

“..और अब तो राफेल मे भी किसी को दिलचस्पी नही है! सब Mig-21 में बिजी हो गए हैं!” -हँसते हुए येदियुरप्पा ने कहा।

इधर, पूरा दिन मीडिया में पाकिस्तान की खबरें देखकर रॉबर्ट वाड्रा भी खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं। “बड़े दिनों के बाद तो ED के चक्कर लगाने का मौका मिला था, सोचा था अब चुनाव तक रोजाना अखबार में मेरी खबर छपेगी मगर मेरे हिस्से का कवरेज तो पाकिस्तान वाले ले गए! जिस दिन पूरा कराची खरीद लूँगा तब पता चलेगा इन पाकितानियों को!” -वाड्रा ने पाँच किलो वाला डंबल उठाते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें