Tuesday, 15th October, 2019

चलते चलते

'आप' विधायकों ने बोला केजरीवाल के घर धावा, कहा- "शाह को गृहमंत्री बनाने का आइडिया इन्होंने ही दिया था!"

31, May 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. सूचना मिली है कि दिल्ली के ‘आप’ विधायकों ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री के घर चढ़ाई कर दी है। दरअसल, विधायक इस बात से नाराज थे कि अमित शाह को गृहमंत्री बनाने का आईडिया सबसे पहले उनके नेता यानि कि अरविंद केजरीवाल ने ही दिया था। वहीँ मोदी ने सच में अमित शाह को आज गृहमंत्री बना दिया है तो इन विधायकों से रहा नहीं गया और उन्होंने अपने ही नेता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

aap mla
केजरीवाल को झाड़ू दिखाते प्रदर्शनकारी

केजरीवाल के घर के बाहर नारे लगा रहे एक विधायक ने बताया कि, “सच कहूँ तो जब इसने सातों सीटों पर चुनाव हरवाया था, तब मुझे इतना गुस्सा नहीं आया था जितना आज आ रहा है! क्या जरूरत थी ऐसी डरावने ट्वीट पेलने की! अब मोदी ने सुन ली है तो भुगतो!”

काला झंडा लहरा रहे एक और विधायक ने बताया कि, “सबसे बड़े दुख की बात ये है कि दिल्ली पुलिस भी शाह के अंडर में आ जाएगी! अब हम पूर्ण राज्य के लिए धरना कैसे देंगे? राजनाथ जी तो थोड़ा बहुत सुन लेते थे, इनको तो देखकर ही डर लगता है!”

उधर, केजरीवाल ने फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए सफाई दी है कि, “मैं तो हज़ारों चीजें कहता रहता हूँ, मोदीजी ने तो आज तक मेरी एक भी बात नही सुनी, पता नही इस वाली को कैसे दिल पे ले लिया! लगता है आज से हेलमेट पहनकर घूमना पड़ेगा, बाहर आना-जाना भी बंद!”

गौरतलब है कि केजरीवाल ने दो महीने पहले ही चेतावनी दे दी थी कि मोदी को वोट मत देना वरना देश का अगला गृहमंत्री अमित शाह हो सकते हैं, जो सच साबित हुआ।



ऐसी अन्य ख़बरें