Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

"कोई मुझे 'आप' नहीं बोलेगा, 'तुम' या 'तू' करके बोलेंगे सब!" - सूसूधीर चौधरी का कर्मचारियों को फ़रमान

13, Feb 2020 By बगुला भगत

नोएडा. दिल्ली चुनाव के नतीजों के बाद ‘जीजी न्यूज़’ के सूसूधीर चौधरी ने अपने ऑफ़िस में अजीबो-ग़रीब फ़रमान जारी कर दिया है। सूसूधीर ने अपने सारे कर्मचारियों से कहा है कि “आज के बाद कोई मुझे ‘आप’ कहकर नहीं बुलाएगा, सिर्फ़ ‘तुम’ या ‘तू’ बोलेंगे सब लोग! अगर ग़लती से भी किसी के मुँह से ‘आप’ निकल गया, तो समझो वो ऑफ़िस से निकल गया!”

Sudhir-Chaudhary-AAP-Tum
एक एंकर

सूसूधीर के इस एलान के बाद जीजी न्यूज़ के जूनियर कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। एक एम्पलॉयी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि “आज तक तो हम सर को ‘आप आप’ ही करते आये हैं। अब बताओ अचानक से ‘तू-तड़ाक’ कैसे शुरु कर दें। हम कोई मोदीजी तो हैं नहीं और ना ही सूसूधीर सर ओबामा हैं!”

“जब से दिल्ली के इलेक्शन का रिजल्ट आया है, तभी से सर अजीब-अजीब हरकतें कर रहे हैं। ‘अरविंद’ शर्मा नाम के एक बंदे को सुबह बिना बात के झाड़ दिया! कहने लगे साले तू लोगों को ‘फ्री’ का चाय-सुट्टा पिलाता रहता है, सारी रईसी निकाल दूँगा एक मिनट में!” – एक दूसरे कर्मचारी ने काँपते हुए बताया।

यह भी पता चला है कि सूसूधीर ने अपने सारे एंकर्स और रिपोर्टर्स को भी बोल दिया है कि वे डिबेट में आये किसी भी गेस्ट को ‘आप’ कहकर नहीं बुलाएँगे, सिर्फ़ ‘तू’ बोलेंगे, चाहे गेस्ट नाराज़ होकर ही क्यों ना भाग जाये!



ऐसी अन्य ख़बरें