Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

Exit Poll पर 'जीजी न्यूज़' में तीन दिन का राजकीय शोक घोषित, आधी झुकी रहेगी सबकी मुंडी

09, Feb 2020 By बगुला भगत

नोएडा. एग्जिट पोल के तेज़ी से गुज़रने पर देश भर के न्यूज़ चैनलों में शोक की लहर दौड़ गयी है। ‘जीजी न्यूज़’ ने अपनी बिल्डिंग में तीन दिन के राजकीय शोक की घोषणा कर दी है। तीन दिनों तक जीजी के सभी कर्मचारियों की मुंडी आधी झुकी रहेगी।

Sudhir-Zee
एक न्यूज़ चैनल पर एग्ज़िट पोल

जीजी न्यूज़ के एंकर सूसूधीर चौधरी एग्ज़िट पोल के साथ बिताए अपने पुराने दिनों को याद कर-करके रोये जा रहे हैं। सूसूधीर ने सुबकते हुए बताया कि “पहले एग्जिट पोल हमें जान से भी ज़्यादा प्यारा था। उसके ऐसे झटके से गुज़रने से हमें बहुत गहरा सदमा लगा है, इसलिए तीन दिन तक हमारे सारे जिन्नालिस्टों जर्नलिस्टों की मुंडी आधी झुकी रहेगी।” यह कहते-कहते वो फफक पड़े।

सूसूधीर रोने वाले अकेले नहीं हैं, दूसरे चैनल वालों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। दीपक चोर-रसिया ने तो कल से गुटखे का एक निवाला तक नहीं लिया है। कल शाम से ही बेसुध पड़ा है। लोग मुँह में थोड़ा सा गुटखा डालने की कोशिश कर रहे हैं पर वो मुँह नहीं खोल रहा है।

हमेशा बोलते रहने वाले अर्बन गोस्वामी की तो मानो आवाज़ ही चली गयी है। वो कल से ही सिर्फ़ इशारों से काम चला रहे हैं और पेनलिस्ट बोले जा रहे हैं। अंतिम समाचार लिखे जाने तक दूसरे चैनलों से भी ऐसी ही दिल दहलाने वाली ख़बरें आए जा रही थीं, लोग गश खा-खाकर गिर रहे थे।



ऐसी अन्य ख़बरें