चलते चलते

सूसूधीर ने ग़लती से कर दिया अपने ही DNA का विश्लेषण, हो गया भयँकर काँड!

06, May 2020 By बगुला भगत

नोएडा. ‘ज़ीज़ी न्यूज़’ के धुआँदार एंकर सूसूधीर चौधरी ने कल रात ग़लती से अपने ही डीएनए का विश्लेषण करके अपना ही सारा कच्चा-चिट्ठा खोल दिया, जिसकी वजह से भयँकर काँड हो गया।

Sudhir-Zee-Zee
डीएनए का विश्लेषण

हुआ यूँ कि रोज़ की तरह स्टूडियो में सूसूधीर की मेज़ पर डीएनए वाले कई सारे लिफ़ाफ़े पड़े थे, जिनमें एक उनके अपने डीएनए वाला भी था। और चूंकि प्रोग्राम शुरु होने से पहले वो किसी ‘बड़े साहेब’ से चाट चैट में लगे हुए थे और ऐन टाइम पर दौड़कर स्टूडियो में पहुँचे थे।

पहुँचते ही उन्होंने बिना देखे-भाले लिफ़ाफ़ा उठा लिया और चालू हो गये- “डीएनए में आज हम आपको दिखाएँगे एक ऐसे घिनौने इंसान का सच, जिसने चंद टुकड़ों के लिए अपना ज़मीर बेच दिया…” और अपने ‘रिश्वत-पुराण’ से लेकर ‘जेल-दर्शन’ तक की सारी करतूतों का विस्तारपूर्वक विश्लेषण कर दिया।

यह देखकर एक कर्मचारी ने टॉक बैक पर उनसे घबराते हुए कहा, “सर, आज आप सब कुछ सच-सच बोल रहे हैं!” यह सुनकर सूसूधीर और भी जोश में आ गये और मुस्कुराते हुए अपने सारे पुराने काँड भी बता डाले।

अब चूँकि वो पढ़ते टाइम ध्यान नहीं देते कि क्या पढ़ रहे हैं, इसलिए उन्हें पता ही नहीं चला कि उन्होंने क्या काँड कर दिया है। वो तो तब पता चला, जब वो काँड करके स्टूडियो से बाहर निकले और सारे कर्मचारियों को अपनी तरफ़ आँख फाड़ते हुए पाया। जिसके बाद वो दौड़कर वापस स्टूडियो में घुस गये और अंतिम समचार मिलने तक बाहर नहीं निकले थे।



ऐसी अन्य ख़बरें