Thursday, 21st November, 2019

चलते चलते

एक साथ हँसते दिखे हिंदू-मुस्लिम युवक, 'जीजी न्यूज़' के एंकर को पड़ा दिल का दौरा

10, Jul 2019 By बगुला भगत

नोएडा. कभी-कभी किसी की हँसी दूसरे इंसान के लिए दुख का कारण बन जाती है। ‘जीजी न्यूज़’ चैनल के एंकर सूसूधीर चौधरी के साथ भी कल एक ऐसा ही हादसा हो गया, जब उन्हें दो युवक हँसते हुए दिखाई दे गये, जिनमें से एक हिंदू और दूसरा मुस्लिम था।

Anchor-Heart-Attack
हँसते युवक और पड़ता दौरा

इस ख़ौफ़नाक मंज़र को देखते ही सूसूधीर के सीने में ज़ोर का दर्द उठा और वो कराहने लगे। उन्हें ‘हाय-हाय…टुकड़े-टुकड़े’ करता देख कुछ राहगीर दौड़कर आये और उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहाँ उनकी हालत ख़तरे से बताई जा रही है।

हॉस्पिटल से प्राप्त जानकारी के अनुसार, जब यह हादसा हुआ, तब सुसूधीर स्टूडियो में गंद न्यूज़ फैलाकर अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वो सेक्टर-58 के ट्रैफ़िक सिग्नल पर पहुँचे, उन्हें ये दोनों आरोपी युवक हँसते दिखाई दे गये और ये दर्दनाक हादसा हो गया।

सूसूधीर का इलाज करने वाले डॉक्टर का कहना है कि वैसे तो इन्हें कोई भी इंसान हँसता-खेलता अच्छा नहीं लगता लेकिन अगर दो अलग-अलग धर्मों के लोग एक साथ हँसते दिखाई दे जायें तो मामला बहुत डेंजरस हो जाता है।

इसलिए डॉक्टर ने उन्हें भविष्य में एहतियात बरतने और हमेशा अपने मोबाइल में कुछ भड़काऊ क्लिप्स रखने की सलाह दी है ताकि समय पर उन्हें देखकर जान बचाई जा सके। उधर, उन दोनों युवकों को जानलेवा सीन क्रिएट करने के आरोप में गिरफ़्तार कर लिया गया है और दोनों से पूछताछ चल रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें