Monday, 16th September, 2019

चलते चलते

स्टूडियो की तरह घर पे भी चिल्लाया एंकर, पत्नी और बच्चों ने मिलकर धोया

12, Jul 2019 By बगुला भगत

नोएडा. एक न्यूज़ चैनल के गलाफाड़ एंकर के साथ कल रात एक भयंकर हादसा हो गया, जब उनकी अपनी पत्नी और बच्चों ने ही उन्हें धो दिया! इस धुलाई की वजह एंकर बाबू का अपने घर पे भी स्टूडियो की तरह चिल्लाना बताया जा रहा है।

Wife-beating-husband
अनीश देवगन की आरती उतारतीं उनकी पत्नी

अनीश देवगन नाम के इस एंकर के पड़ोसियों ने बताया कि रात 10 बजे के आसपास इनके घर से चिल्लाने की आवाज़ें आ रही थीं। वे सब दौड़कर आये और अंदर झाँक कर देखा तो अनीश की वाइफ़ ने सैंडल हाथ में ले रखी थी और चिल्ला रही थीं- “स्टूडियो समझ रक्खा है घर को…हैं…स्टूडियो समझ रक्खा है!”

“हम तुम्हारे चैनल के गेस्ट नहीं हैं, जो चुपचाप तुम्हारी बकवास सुनते रहेंगे!” -वाइफ़ कहे जा रही थीं और सूते जा रही थीं। बचने का कोई और रास्ता ना देख अनीश ने बीवी और बच्चों में हिंदू-मुसलमान के नाम पर फूट डालने की कोशिश की ताकि उनकी जान बच जाये लेकिन उनकी ये ट्रिक यहाँ काम नहीं आयी और ‘ऑपरेशन कुटाई’ चालू रहा।

इस घटना के बाद अर्नब समेत देश के सारे एंकर्स के मन में ख़ौफ़ बैठ गया है। उन्हें डर सता रहा है कि अगर सुताई का ये वीडियो उनके स्टूडियो में आने वाले एक्सपर्ट्स ने भी देख लिया तो कहीं उनके मन का डर भी ना निकल जाये और कहीं वे भी चालू ना हो जायें!

इसलिए सारे एंकर अपने घरों में अब इतनी नीची आवाज़ में बात कर रहे हैं कि वाइफ़ को दो-दो बार पूछना पड़ रहा है कि “क्या कह रहे हो? थोड़ा ऊँचा बोलो!” लेकिन एंकरों के हलक से आवाज़ नहीं निकल रही।



ऐसी अन्य ख़बरें