Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

अर्नब के शो में विन्डो पर लटक रहे दो पेनलिस्ट गिरे, दोनों के हाथ-पैर टूटे

23, Oct 2019 By बगुला भगत

मुंबई. कुख्यात एंकर अर्नब गोस्वामी के स्टूडियो में आज एक भयंकर हादसा हो गया, जब उसके शो में विन्डो पर लटक रहे दो पेनलिस्ट गिर गये और गिरकर दोनों के हाथ पैर टूट गये। फिलहाल, दोनों हॉस्पिटल में भर्ती हैं, जहाँ उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Arnab-Republic-Window
लेफ़्ट साइड की विन्डो से गिरे पेनलिस्ट

रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर माइक डिसूजा ने बताया कि “अर्नब सर के शो की सारी विन्डो फुल हो गयी थीं और स्क्रीन पर पैर रखने की भी जगह नहीं बची थी लेकिन वे दोनों नहीं माने और लेफ़्ट साइड वाली विन्डो पे लटक गये। जैसे ही शो चला और अर्नब सर के इंजन का शोर चालू हुआ तो स्क्रीन हिल गयी और दोनों टपक गये।”

उधर, हॉस्पिटल में लेटे ‘हाय-हाय’ कर रहे पेनलिस्ट संजय ओझा ने कराहते हुए बताया, “हम रिपब्लिक चैनल में दो हफ़्ते से जा रहे थे लेकिन एक बार भी शक्ल दिखाने का मौक़ा नहीं मिला। एक बार कोने की विन्डो मिली थी तो बोलने का चाँस नहीं मिला। रोज़ यही बोलकर टरका देते थे कि ‘सारी विन्डो फुल हो गयी हैं…कल आना’! लेकिन कल हम भी नहीं माने और विन्डो पकड़ के लटक गये और तभी…हाय-हाय…हाय-हाय!”

अंतिम समाचार लिखे जाने तक अर्नब के शो में 350 की वेटिंग चल रही थी और पेनलिस्ट्स शो में चढ़ने के लिए मारामारी कर रहे थे। कुछ पेनलिस्ट दलालों पत्रकारों से कन्फ़र्म विन्डो पाने के लिए रिश्वत भी ऑफ़र कर रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें