Wednesday, 21st November, 2018

चलते चलते

टीवी की स्क्रीन अचानक टूटी, जांच के दौरान पता चला घर वाले देख रहे थे 'रिपब्लिक टीवी'

07, Apr 2018 By banneditqueen

इंदौर. एक ज़माना था जब टीवी की स्क्रीन या तो इंद्रधनुषी हो जाती थी या फिर उसमें अचानक मच्छर भर जाते थे। आज के ज़माने में डिश टीवी और टाटा स्काई का डिस्क्लेमर ही चल रहा होता है, जिसमें लिखा आता है कि ‘ख़राब मौसम के कारण सिग्नल नहीं आ रहा।’ पर कल विजयनगर कॉलोनी में रहने वाली श्रेया खंडेलवाल के घर में चल रहा टीवी चलते-चलते ही फूट गया। शुक्र है कि जब टीवी चल रहा था उस वक़्त कमरे में कोई नहीं था।

चीखने से फूटी स्क्रीन
चीखने से फूटी स्क्रीन

टीवी रिपेयर करने आये इलेक्ट्रीशियन को भी इस बात का कारण समझ में नहीं आया। श्रेया के परिवार के सभी सदस्य बस यही जानने के इच्छुक थे कि आखिर टीवी की स्क्रीन फूटी तो फूटी कैसे? श्रेया ने एक-एक कर सबसे पूछा कि कि किसने आखिरी बार कब टीवी देखा और उस पर क्या-क्या देखा!

घर के सभी सदस्यों ने एक-एक कर के श्रेया को बताया कि वो क्या देख रहे थे। श्रेया की माँ ने कहा कि वो सुबह स्टार प्लस देख रही थीं, श्रेया के भाई ने कहा कि वो तो कार्टून चैनल देख रहा था। लेकिन जब श्रेया के पापा की बारी तो टीवी टूटने का सारा क़िस्सा साफ़ हो गया।

श्रेया के पापा ने बताया कि ”मैं तो रिपब्लिक चैनल देख रहा था, तभी पड़ोस वाले शर्माजी ने आवाज़ लगाई तो मैं उठकर उनसे बात करने चला गया। जब लौटकर आया तो देखा कि टीवी की स्क्रीन टूटी पड़ी है!” यह सुनते ही इलेक्ट्रीशियन ने कहा, ”आपके पड़ोस के शुक्ला जी के यहाँ भी यही हुआ था! अर्नब और उसके पैनलिस्ट इतना ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाते हैं, जिसके कारण स्क्रीन ही टूट जाती है। शुक्र है आपके घर की खिड़कियाँ बच गयीं, उनकी तो खिड़कियाँ भी टूट गयी थीं!”



ऐसी अन्य ख़बरें