Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

इंडिया टीवी ने नहीं की अभी बग़दादी के मरने की पुष्टि, रजत शर्मा से बात कर रहे हैं ट्रंप

29, Oct 2019 By बगुला भगत

नोएडा. आईएसआईएस चीफ़ अबू बक्र अल-बग़दादी के मरने पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़ा हो गया है क्योंकि दुनिया के नंबर वन जासूसी चैनल इंडिया टीवी ने अभी तक बग़दादी के मरने की पुष्टि नहीं की है।

Rajat-Sharma_IndiaTV-Baghdadi1
न्यूज़ पढ़कर दिखाते रजत शर्मा

इस बात का पता चलते ही अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इंडिया टीवी के कर्ता-धर्ता रजत शर्मा को फ़ोन लगाया और उनसे इस बात की पुष्टि करने की रिक्वेस्ट की। ट्रंप ने शर्माजी से इस बात पर सॉरी भी बोला कि उनसे पूछे बग़ैर ही उन्होंने बोल दिया कि बग़दादी मर चुका है।

इसके बाद ट्रंप ने शर्माजी से बग़दादी की मौत का इंडिया टीवी का वो ‘एक्सक्लूसिव वीडियो’ भी माँगा, जिसमें बग़दादी भागता हुआ, गिड़गिड़ाता हुआ और मरता हुआ दिखाया जा रहा है।

ट्रंप आधे घंटे तक रिक्वेस्ट करते रहे लेकिन शर्माजी ने सिर्फ़ इतना कहा- “मैं अपने लड़कों से बात करता हूँ!” और फ़ोन रख दिया। अब ट्रंप, शर्माजी को मनाने के लिए मोदीजी से सिफ़ारिश लगवा रहे हैं।

इसलिए, अभी तक पुष्टि ना होने की वजह से ब़गदादी को मारने वाले अमेरिका के चैनलों ने उसकी मौत की न्यूज़ दिखानी कल ही बंद कर दी और अपने दूसरे कामों पर लग गये। जबकि इधर हमारे न्यूज़ चैनल इस ख़बर को कम से कम अभी एक महीने तक दिखाने वाले हैं। उनके लड़के ढूँढ-ढूँढकर यू-ट्यूब के वीडियो और टेररिज़्म वाली फ़िल्मों की फ़ुटेज निकाल रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें