Saturday, 22nd September, 2018

चलते चलते

सैफ़-करीना को चाहिए तैमूर के लिए नयी 'आया', सैंकड़ों रिपोर्टर्स ने भेजा बायोडाटा

05, Jun 2018 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड कपल सैफ़ और करीना को अपने बेटे तैमूर के लिए एक नयी ‘आया’ चाहिए, जिसके लिए उन्होंने अख़बार में विज्ञापन दिया है, जिसके जवाब में लाखों बायोडाटा मिले हैं। हैरानी की बात ये है कि उनमें से ज़्यादातर बायोडाटा पत्रकारों और रिपोर्टर्स ने भेजे हैं।

Taimur4
‘आया’ पत्रकारों की राह देखते सैफ़ और करीना

असल में, नयी आया की ज़रूरत इसलिए पड़ गयी क्योंकि दो दिन पहले ही तैमूर का अपनी नैनी के साथ झगड़ा हो गया, जिसके बाद करीना ने उसे नौकरी से निकाल दिया और उसी टाइम नयी ‘आया’ की एड दे दी। एड को देखते ही मीडिया के लोगों में अप्लाई करने की होड़ मच गयी। कुछ तो अपना बायोडाटा पर्सनली देने करीना के घर के बाहर ही पहुँच गयीं।

इन सबमें ‘टाइम्स म्याऊँ’, ‘नंगभारत टाइम्स’ और ‘झंडिया टीवी’ की रिपोर्टर की दावेदारी सबसे मजबूत मानी जा रही है। इनका दावा है कि वो तैमूर बाबा को अपने बच्चे से भी बढ़कर मानती हैं और उसे एक पल के लिए भी अपनी आँखों से ओझल नहीं होने देंगी, उसे माँ-बाप दोनों का प्यार देंगी।

कुछ ने तो डेमो के तौर पर तैमूर की पॉटी साफ़ करने और डायपर चेंज करके दिखाने का भी ऑफ़र दिया है। जबकि कुछ ने शर्माते हुए लिखा है कि तैमूर उनके ‘क्रश’ हैं और भविष्य में उन्हें वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के तौर पर देखती हैं।

ऐसी ही एक रिपोर्टर ने फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए कहा, “वैसे भी मैं दिन-रात तैमूर के पीछे ही लगी रहती हूँ। ये आया वाली नौकरी मिल जायेगी तो मैं वहीं से उनकी न्यूज़ भी दे दिया करुँगी, यानि आम के आम और गुठलियों के दाम!”

“और सबसे बड़ी बात! फिर वो दिन रात मेरी नज़रों के सामने रहेंगे…WOW! Oh My God…Oh My God!” -कहते हुए वो ख़ुशी के मारे इतना ज़ोर से चिल्लाई कि बेहोश हो गयी।



ऐसी अन्य ख़बरें