चलते चलते

अर्नब हुए 'CAA' के खिलाफ तो सुधीर चौधरी ने की कट्टी, फेसबुक, इन्स्टा पर भी किया ब्लाक

23, Dec 2019 By किल बिल पांडे

नॉएडा फिल्म सिटी. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ लगातार हो रहे प्रदर्शनों ने ना चाहते हुए भी सर्दी के मौसम में देश का तापमान बढ़ा दिया है। नागरिकों में असमंजस की स्थिति पैदा करने वाले इस कानून ने देश के प्रसिद्द न्यूज़ एंकरों की दोस्ती में दरार डाल दी है।

arnab-sudhir
दरार बढ़ गयी है!

खबर है कि टीवी स्क्रीन को जनरल बोगी का डब्बा मानकर उसमें पैसेंजरों की तरह पैनलिस्ट ठूँसने वाले सुप्रसिद्ध एंकर ‘अर्नब’ ने अपने चैनल पर इस कानून के खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया है। अर्नब ने CAA के खिलाफ जैसे ही आवाज बुलंद की, ‘जी न्यूज’ के डीएनए विश्लेषक एंकर सुधीर चौधरी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया।

सूत्रों की मानें तो जैसे ही विरोध वाला एपिसोड ‘ऑन एयर’ हुआ, तो सुधीर ने तुरंत अर्नब को फोन मिलाकर उनसे अपने सारे रिश्ते-नाते तोड़ डालने की धमकी देते हुए कहा कि, “देख अरबू! जो तूने आज किया है न, उसकी मुझे बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी। हम लोगों में 2014 से ही डिसाइड हुआ था कि दोनों किसी भी मुद्दे पर एक जैसा ही बोलेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए पर तूने तो आज मुझे पल में ही पराया कर दिया!”

“गलती मेरी ही है, मैं अपने दुश्मन और छुपे हुए कैमरे पहचानने में अक्सर भूल कर देता हूँ, मैं सबका डीएनए विश्लेषण करता रहा लेकिन अपने ही दोस्त का डीएनए नहीं पहचान पाया!“ -चौधरी ने गला भारी कर फ़ोन काटते हुए कहा।

फ़ोन काटने के बाद उन्होंने अर्नब को इन्स्टा, फेसबुक पर ब्लाक करने के साथ-साथ ‘आओ सारे डिबेट करें’ व्हाट्सएप ग्रुप से भी निकाल बाहर किया।

इस पूरी घटना के बाद से अर्नब को भी अपनी गलती का एहसास हो गया है, जिसे सुधारने के लिए वो अपनी कॉपी पर सौ बार ‘माफ़ करना! गुस्से में थोडा इधर-उधर निकल जाता हूँ!’ लिखते भी देखे गए । सूत्रों के अनुसार वो इस कॉपी को खुद अपने हाथों से सुधीर को देकर अपनी टूटती दोस्ती को बचाने का प्रयास कर सकते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें