Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

दिल्ली चुनाव के नतीजे देखकर सुधीर चौधरी ने अपने हाथ की नस काटी, अस्पताल में भर्ती

12, Feb 2020 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. दिल्ली चुनाव के नतीजे अब लगभग साफ हो चुके हैं, केजरीवाल के नेतृत्व में ‘आम आदमी पार्टी’ ने भारी बहुमत से जीत हासिल की है। ऐसे में जितना दुख भाजपा के बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं को हुआ है, उससे कहीं ज्यादा दुख ज़ी-न्यूज के एडिटर इन चीफ और बीजेपी से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए सुधीर चौधरी को हुआ है।

Sudhir-Zee
न्यूज बताते सुधीर चौधरी

भाजपा की हार से उनका दिल इस कदर टूटा कि उन्होंने अपने हाथ की नस ही काट डाली। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ज़ी न्यूज़ के अविश्वसनीय सूत्रों के अनुसार आज सुबह जब सुधीर जी स्टूडियो में आकर बैठे तो काफी दुखी लग रहे थे। जैसे-जैसे दिल्ली चुनाव के रुझान आने लगे, उनकी हालत और खराब होने लगी। जैसे ही आम आदमी पार्टी की सीटें 50 से ऊपर पहुँची, चौधरी जी की आंखों के आगे अंधेरा छाने लगा और उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी।

इसके बाद वो स्टूडियो से बाहर निकले और अपनी तेज़ ज़ुबान से यह हादसा कर डाला। बाद में उन्हें नज़दीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

सुधीर जी का इलाज कर रहे डॉक्टर, फत्तन चौबे ने बताया कि, “इनका भाजपा से रिश्ता कई जन्म पुराना है और दिल्ली में भाजपा की करारी हार से ये अंदर तक टूट गए हैं, हमें शक है कि ये आगे भी ऐसी अनहोनी घटना को अंजाम दे सकते हैं!” -डॉक्टर ने आगे बताया।

सुधीर चौधरी को करीब से जानने वाले कुछ लोगों का कहना है कि इतना दुख तो उन्हें तब भी नहीं हुआ था जब वैलेंटाइन डे पर वो सिंगल घूमा करते थे।



ऐसी अन्य ख़बरें