Wednesday, 21st November, 2018

चलते चलते

संबित पात्रा के टैलेंट की चर्चा तीनों लोकों में होती हैः नारद मुनि ने किया ख़ुलासा

14, Jan 2018 By Ritesh Sinha

एजेंसी. फ़ेकिंग न्यूज़ के हाथ लगे सबूतों से पता चला है कि आजकल संबित पात्रा के चर्चे तीनों लोकों में हो रहे हैं। बीजेपी के स्टार प्रवक्ता संबित अपनी ख़ास शैली के लिए जाने जाते हैं। यही वजह है कि भू-लोक की कौन कहे, उनके फैन तो पाताल और स्वर्ग लोक में भी मौजूद हैं।

sambit patra1
अपने टैलेंट का प्रदर्शन करते संबित पात्रा

लोग सात समुन्दर पार जाने की बात करते हैं, लेकिन पात्रा की लोकप्रियता ने तो आकाश-पाताल एक कर दिया है। स्वर्ग लोक से स्वयं नारद मुनि और पाताल लोक से नागदेव ने इस बात की पुष्टि की है कि वे हर रोज़ संबित पात्रा की वजह से ही पृथ्वी के चैनल देखते हैं।

नारद मुनि ने हमसे बातचीत में बताया कि “देखिए! वैसे तो स्वर्ग में मनोरंजन की कोई कमी नहीं है, लेकिन जिस तरह पात्रा जी बहस करते हैं, उससे देवताओं का जमकर मनोरंजन होता है! आजकल तो स्वर्ग मे वही चैनल चलता है जिस पर पात्रा जी उपस्थित हों!” -कहते हुए वो अपना खरताल बजाने लगे।

“..तो क्या वहां भी बीजेपी वाले हैं क्या?” -ऐसा पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “अरे नहीं..नहीं! हमारा उद्देश्य तो केवल ‘मनोरंजन’ है, राजनीति नहीं! जब वो संजय झा नाम के भंते के साथ टीवी पर भिड़ते हैं, तो आनंद सौ गुना बढ़ जाता है!”

वहीं, पाताल लोक के इंचार्ज सर्पराज तक्षक जी ने बताया कि “संबित की तो बात ही अलग है! कई बार तो वो टीवी पर ऐसे फुफकारता है कि हम लोग भी डर जाते हैं! इसलिए हमने अपने लोक में एडवायजरी जारी की है कि कम उम्र के ‘साँप’ पात्रा जी को ना देखें! बच्चे डर जाते हैं ना!”

“आप लोग सुनते कैसे हो? साँप के तो कान नहीं होते ना!” -यह सुनते ही सर्पराज भड़क गए। उन्होंने अपना फन चौड़ा कर लिया और बोले, “..अर्नब को सुनने के लिए कानों की जरूरत नहीं पड़ती मूर्ख!”

उधर, जबसे यह बात संबित को पता चली है, तब से वो फूले नहीं समा रहे हैं। उन्होंने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “ये तो मोदीजी का आशीर्वाद है कि तीनों लोकों मे मेरी चर्चा हो रही है! वरना मैं तो एक छोटा सा प्रवक्ता हूँ!”



ऐसी अन्य ख़बरें