Wednesday, 26th June, 2019

चलते चलते

सरकार में शामिल नहीं होगा रिपब्लिक टीवी, बाहर से देते रहेंगे समर्थनः अर्नब गोस्वामी

10, Jun 2019 By बगुला भगत

मुंबई. एनडीए के सहयोगी दल रिपब्लिक टीवी और बीजेपी के बीच अनबन की ख़बरें आ रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, रिपब्लिक टीवी के मुखिया अर्नब गोस्वामी ने मोदी सरकार में शामिल होने से इनकार कर दिया है लेकिन बाहर से अपना समर्थन जारी रखेंगे।

Arnab-Modi
मोदीजी से ख़फ़ा अर्नब गोस्वामी

अर्नब की नाराज़गी की वजह उन्हें सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ना मिलना बताया जा रहा है। अटकलें लगाई जा रही थीं कि इस बार अर्नब को यह मंत्रालय मिल सकता है। हालांकि उन्हें सुधीर चौधरी और रजत शर्मा से कड़ी टक्कर मिल रही थी लेकिन अर्नब का इन-बिल्ट लाउडस्पीकर वाला टेलेंट उन्हें तगड़ा दावेदार बना रहा था।

ख़ुद अर्नब को भी उम्मीद थी कि उनकी सालों की मेहनत के बदले में उन्हें इस बार तो मिनिस्टर पद पक्का मिलेगा ही मिलेगा लेकिन ऐसा हो ना सका और इसी बात से नाराज़ होकर उन्होंने कैबिनेट में शामिल ना होने का एलान कर दिया। और एलान करते ही हैशटैग भी चला दिया- #IfNotArnabThenWho और अपने चैनल पर शाम की चिल्लाचिल्ली डिबेट का टॉपिक रख दिया- “अर्नब नहीं तो कौन?”

उधर, सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी ने अर्नब को जानबूझकर कैबिनेट से बाहर रखा है। मोदीजी को डर था कि ‘अगर ये बंदा कैबिनेट में आ गया तो फिर ये मुझे भी नहीं बोलने देगा और वैसे भी एक म्यान में दो तलवारें नहीं रह सकतीं!’ -यह सोचकर उन्होंने अर्नब से किनारा करना ही बेहतर समझा।



ऐसी अन्य ख़बरें