Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

"मोदीजी ने मेरे सामने मारे कोरोना को चाँटे!" - रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर का दावा

18, Mar 2020 By बगुला भगत

नोएडा. प्रधानमंत्री मोदी के सामने सिर्फ़ भ्रष्टाचार और आतंकवाद ही नहीं थरथराते, कोरोना वायरस भी डर के मारे काँपता है! जी हाँ! यह दावा किया है हिंदी के न्यूज़ चैनल रिपब्लिक भारत के रिपोर्टर ने!

Modi-Corona-Media
मोदीजी और कोरोना

रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर चंपू चौरसिया ने माँ क़सम खाते हुए दावा किया है कि मोदीजी ने कोरोना को उसकी आँखों के सामने ना सिर्फ़ बुरी तरह डाँटा बल्कि चार-पाँच थप्पड़ भी रसीद कर दिये!

मुँह में भरा गुटखा थूकने के बाद चौरसिया ने बताया, “और देशों के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति तो कोरोना से दुबककर बैठ गये हैं लेकिन हमारे मोदीजी छाती खोलकर उसका मुक़ाबला कर रहे हैं।”

“उन राष्ट्रपति-प्रधानमंत्रियों को कुछ पता-सता तो है नहीं, इसलिए अपने डॉक्टरों और साइंटिस्ट्स के भरोसे छोड़ दिया है कोरोना को, लेकिन मोदीजी को हर चीज़ का नॉलेज है, इसलिए वो ख़ुद कोरोना से निपट रहे हैं। वो तो इसरो वालों को भी सैटेलाइट वगैरह कभी अकेले नहीं छोड़ने देते, पता नहीं वे क्या ग़लती कर दें! इसलिए ख़ुद मोर्चा सँभाल लेते हैं जाकर!”

“और इस कोरोना को पता नहीं था कि इंडिया में अब 56 इंच की छाती वाला मजबूत प्रधानमंत्री है, इसलिए आ गया लपेटे में!” – चौरसिया ने ‘खी..खी’ करते हुए कहा और फिर एक साथ गुटखे के चार पाउच फाड़कर मुँह में डाल लिए और आगे की सारी बात इशारों-इशारों में समझाई।



ऐसी अन्य ख़बरें