Wednesday, 22nd May, 2019

चलते चलते

"कंपनी का लैपटॉप जमा करो नहीं तो काट लेंगे सैलरी!", संबित पात्रा को रिपब्लिक टीवी के HR का नोटिस

08, May 2019 By बगुला भगत

मुंबई/पुरी. बीजेपी के मज़ेदार प्रवक्ता संबित पात्रा पुरी से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, जिसकी वजह से वो पिछले एक महीने से अपने ऑफ़िस (रिपब्लिक टीवी) नहीं गये हैं। इस वजह से कंपनी के एचआर ने उन्हें ‘शो कॉज’ नोटिस जारी कर दिया है।

Sambit-Patra
“इलेक्शन ख़त्म होते ही जमा कर दूँगा लैपटॉप!”

रिपब्लिक टीवी के एचआर डिपार्टमेंट की एक सीनियर बंदी ने गोपनीयता की शर्त पर बताया कि “वो (पात्रा) ‘No Dues’ पर साइन कराये बिना ही चला गया और ना उसने कंपनी का लैपटॉप जमा किया!”

“एक महीने से वो लीव पे लीव लिए जा रहा है। सीआर को पीआर में क्लब कर रहा है…एडवांस सैलरी भी उठा रक्खी है…ऐसे हम उसे रिलीव नहीं करेंगे, ना किसी और चैनल में जॉब करने देंगे!” -सीनियर बंदी ने धमकी देते हुए कहा।

उधर, जब फ़ेकिंग न्यूज़ ने पात्राजी से इस बारे में पूछा तो शुरु में उन्होंने ‘ऊई पुई’ करते हुए सवाल को टालने की कोशिश की लेकिन जब हमने उन्हें बताया कि ऑफ़िस वाले आपकी सैलरी काटने वाले हैं तो वो बोले, “ऐसे कैसे काट लेंगे सैलरी! चैनल उनके बाप का है क्या?”

“और नौकरी की कमी नहीं है मेरे पास! सारे चैनलों में सैटिंग है अपनी! अमितभाई का एक फ़ोन जाएगा…अपॉइंटमेंट लैटर घर पहुँच जाएगा!” -पात्राजी ने मोनालिसा की तरह मुस्कुराते हुए कहा और एक और ग़रीब के घर लंच करने रवाना हो गये।



ऐसी अन्य ख़बरें