Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

Exit Poll दिखाकर मुझे मारना चाहते हैं राजदीप: केजरीवाल ने लगाया आरोप

20, May 2019 By Ritesh Sinha

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजदीप पर एक ऐसा आरोप लगाया है जिसपे ‘कमाल आर खान’ के अलावा कोई ‘विश्वास’ नहीं करेगा। अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि पत्रकार राजदीप, एग्जिट पोल दिखाकर उन्हें हानि पहुँचाना चाहते हैं, इसलिए उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लेना चाहिए। हालाँकि राजदीप ने इन आरोपों को झूठा बताया है।

rajdeep-kejriwal
राजदीप को घूरते केजरीवाल

गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों के एग्जिट पोल्स आ चुके हैं, इन पोल्स के मुताबिक दिल्ली में ‘आप’ पार्टी को एक भी सीट नहीं मिल रही है। जाहिर है इसका सीधा धक्का केजरीवाल जी को लगने वाला है।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “ये राजदीप बहुत दिन से मेरे पीछे पड़ा है, सच कहूँ तो बहुत से लोग मेरे पीछे पड़े हैं! मोदी की पुलिस भी मेरे पीछे पड़ी है!

आज जब मैं एग्जिट पोल देख रहा था तो मैंने नोटिस किया कि न्यूज़ चैनल वाले दिल्ली के आंकड़ें बार-बार दिखा रहे थे! ये साजिश नहीं तो और क्या है? सरदेसाई तो सबसे आगे था, मौका मिला तो टीवी पर ऐसे उछल-उछलकर आंकड़ें दिखा रहा था जैसे वही जीत रहा हो! यह देखकर कितना दर्द हुआ, मैं ही जानता हूँ!”

उसे पता है कि ऐसे भयावह आंकड़ें देखकर मुझे निराशा होने वाली है इसलिए वो और ज्यादा मज़े ले रहा था! वो क्या है ना, एक बार मैंने उसे ‘बल्ला’ वगैरह कह दिया था इसलिए आज वो बदला ले रहा है!” -केजरीवाल ने अपनी बात पूरी की।

उधर, राजदीप ने अपना बचाव करते हुए कहा कि, “ये सब झूठ है! वैसे भी, ये तो कुछ भी बोलता रहता है, मैं तो कहीं और उलझा हुआ हूँ!”



ऐसी अन्य ख़बरें