Tuesday, 20th August, 2019

चलते चलते

'अर्नब को हो सकती है जेल', ये सुनते ही बहरा होने के डर से जेल तोड़कर भागे सैंकड़ों क़ैदी

12, Feb 2019 By बगुला भगत

एजेंसी. दिल्ली की एक अदालत ने कुख्यात एंकर अर्नब गोस्वामी के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज़ करने का आदेश दिया है, जिसके बाद अटकलें लगाई जाने लगीं कि अर्नब को जेल भी जाना पड़ सकता है। यह सुनते ही देश की सभी जेलों में हड़कंप मच गया और क़ैदी जेल तोड़-तोड़कर भागने लगे।

Arnab-Loudspeaker
अपने हथियार के साथ कुख्यात अर्नब

देश की सबसे सुरक्षित माने जाने वाली तिहाड़ जेल से ही रात 20 खूँखार क़ैदी भाग गये। जाते-जाते वे जेलर के नाम एक चिट्ठी छोड़कर गये हैं, जिसमें लिखा है- “आपके थप्पड़ से डर नहीं लगता साब, अर्नब के चिल्लाने से लगता है। इसलिए हम जा रहे हैं। टाटा बाय-बाय!”

जो क़ैदी भाग नहीं पाये, वे डर के मारे सहमे हुए हैं। जग्गा नाम के एक ख़ूँख़ार क़ैदी ने नाम गुप्त रखने की शर्त पर कहा, “हम यहाँ ठीक-ठाक चैन से रह रहे थे भाईसाब, जज साब से ये भी नहीं देखा गया!”

“मैं तो अर्नब के शोर से बचने के लिए ही जेल आया था, अब अगर वो यहाँ भी आ गया तो मैं यहाँ से कहाँ जाऊँगा!” -एक दूसरे क़ैदी ने सुबकते हुए कहा।

ऐसा नहीं है कि अर्नब का ख़ौफ़ सिर्फ़ क़ैदियों में ही है, जेलर और दूसरे कर्मचारी भी सहमे हुए हैं। डासना जेल के जेलर ने कहा, “वो हमारी सुनेगा नहीं, वो तो ठीक है लेकिन डर इस बात का है कि वो रोज़ एक नयी अफ़वाह फैलाएगा, जिससे हमारी जेल में दंगा भी भड़क सकता है।”



ऐसी अन्य ख़बरें